14 JULSUNDAY2024 4:34:09 AM
Nari

दुल्हन की खूबसूरती को निखार देंगे ये Jhumka Designs, होने वाली है शादी तो जरुर करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 May, 2023 01:28 PM
दुल्हन की खूबसूरती को निखार देंगे ये Jhumka Designs, होने वाली है शादी तो जरुर करें ट्राई

ब्राइडल लुक की बात करें तो उसमें ज्वेलरी बहुत ही खास होती है। ज्वेलरी खूबसूरती को बढ़ाने में भी मदद करती है। ऐसे में हर लड़की चाहती है कि उसकी ब्राइडल ज्वेलरी खास हो। ज्वेलरी की बात करें तो उसमें झुमक भी अच्छे और सबसे हटके पहनना पसंद करती हैं। वैसे तो दुल्हन के आउटफिट के साथ हैवी ईयररिंग्स ही कैरी करती हैं लेकिन अगर ज्वेलरी हैवी हो तो लड़कियां झुमके लाइटवेट भी पहन लेती हैं। कई बार झुमकों को लेकर भी लड़कियां थोड़ी कंफ्यूज ही नजर आती हैं। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे झुमका डिजाइन्स बताते हैं जिन्हें आप अपने वेडिंग डे पर ट्राई कर सकते हैं।

हैवी ईररिंग्स अगर आप कैरी करना चाहती हैं तो सोनम के जैसे इस तरह के बाहुबली ईयररिंग्स ट्राई कर सकती हैं। सिंपल नेकपीस के साथ इस तरह के ईयररिंग्स कैरी कर आप अपनी ऑवरऑल लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

आप चाहें तो इस तरह की झुमकी भी आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। खासकर अगर आप हैवी डालकर बोर हो गई हैं तो इस तरह की सिंपल गोल्ड की झुमकी आपके लुक में चार-चांद लगा देगी। 

PunjabKesari

टैंपल झुमका भी दुल्हन के लुक के लिए  एकदम परफेक्ट रहेगा। हैवी नेकपीस के साथ आप इस तरह का झुमका ट्राई कर सकती हैं। टैंपल ज्वेलरी साउथ इंडियन लोग कैरी करना काफी पसंद करते हैं। ऐसे में आप चाहें तो इसे अपने लुक में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लॉन्ग ईयररिंग्स भी आप अपनी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। पर्ल स्टाइल नेकलेस के साथ इस तरह के हैवी ईयररिंग्स आपके लुक में चार-चांद लगा देंगे। 

PunjabKesari

सिंपल वनपीस नेकपीस के साथ आप बालियों के जैसे गोल ईयररिंग्स भी अपने वेडिंग डे में ट्राई कर सकते हैं। यह आपको ज्यादा हैवी भी नहीं लगेंगे और सिंपल नेकलेस के साथ आप इसे कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप चाहें तो शादी में पूरी गोल्ड ज्वेलरी भी ट्राई कर सकती हैं। एक्ट्रेस मोनी रॉय ने अपनी शादी में पूरी गोल्ड ज्वेलरी कैरी करके एक यूनिक लुक ट्राई किया था। ऐसे में आप भी इस तरह की ज्वेलरी वेडिंग में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आप चाहें तो डबल लेयर्ड नेकलेस के साथ इस तरह के सिंपल झुमके कैरी कर सकती हैं। सिंपल सॉबर झुमकों के साथ आप वेडिंग लुक में सबसे हटकर लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News