26 APRFRIDAY2024 2:06:00 PM
Nari

ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखा जाह्नवी का मॉडर्न अंदाज,  शरारा सूट में लगाया Glamorous का तड़का

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jun, 2022 04:58 PM
ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखा जाह्नवी का मॉडर्न अंदाज,  शरारा सूट में लगाया Glamorous का तड़का

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैंस को इम्प्रेस करना अच्छे से जानती है।  लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अदाओं के भी दीवाने हैं। वह भी लोगों को कभी निराश नहीं करती हैं। जाह्नवी की खास बात यह है कि वह अपने हर लुक  में ग्लैमर का तड़का लगाना नहीं भूलती। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस के नए लुक में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। Traditional Look में भी वो अपनी कर्वी फिगर को बड़े ही स्मार्टली फ्लांट करते नजर आई। अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी के प्रमोशन में बिजी जाह्नवी हाल ही में बेहद ही क्यूट ड्रेस में नजर आई। 

PunjabKesari

श्रीदेवी की लाडली ने फिल्म के प्रमोशन के लिए ब्लू कलर का थ्री पीस शरारा कैरी किया, जिसे डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से लिया गया था। इस आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी ।

PunjabKesari
इस दौरान  जाह्नवी के क्यूट Expression कैमरे में कैद हो गए, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। उन्होंने खुले बाल, लोंग इयररिंगस और प्यारी सी स्माइल के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट वाले इस शानदार शरारा को जाह्नवी ने स्ट्रेपी  क्रॉप ब्लाउज के साथ पेयर किया। इस आउटफिट को यूनीक बना रहा था लॉंग जैकेट , जिसे  एक्ट्रेस ने दुपट्टे की जगह कैरी किया था। लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। 

Related News