10 AUGWEDNESDAY2022 12:36:48 AM
Nari

तलाक पर बोली जेनिफर- मैंने महीनों खुद को कमरे में बंद कर लिया था

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2022 03:20 PM
तलाक पर बोली जेनिफर- मैंने महीनों खुद को कमरे में बंद कर लिया था

टीवी इंडस्ट्री की ऐसी कई एक्ट्रेस रही है जो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं रह पाई। इनमें एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का नाम भी शामिल है। जेनिफर ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की लेकिन जल्द ही उनका तलाक हो गया। तलाक के बाद करण ने तो बिपाशा के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया लेकिन जेनिफर आज भी अकेली ही है।

PunjabKesari

हाल में ही एक इंटरव्यू में जेनिफर ने अपने तलाक को लेकर बात की और कहा कि वो वक्त उनके लिए काफी दर्द भरा रहा। जब उनका तलाक हुआ तो उन्होंने सबसे नाता तोड़ दिया था और दूरी बना ली थी। उस वक्त वो पूरी तरह से टूट गई थी। उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें?

PunjabKesari

नामी वेबसाइड बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में जेनिफर ने कहा, "मुझे लगता है कि हम दोनों तैयार नहीं थे। यह सिर्फ उनके (करण सिंह ग्रोवर) या सिर्फ मेरे बारे में नहीं, हम दोनों उस कदम को उठाने के लिए तैयार नहीं थे। हम इतने लंबे समय से दोस्त थे। हम हर बार जब भी मिले, हमेशा एनर्जी और फन रहता था। लेकिन मुझे लगता है कि वह दुर्भाग्यपूर्ण समय था।"

PunjabKesari

आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने खुद को समझने के लिए 2 साल लगा दिए। मुझे समझ नहीं आ रहा था क्या हो रहा है। वो समय मेरे लिए बहुत मुश्किल वक्त था। 6-7 महीने मैं रोती रही और फिर एक दिन मैं अचानक उठी और मैंने खुद को समझाया कि बस बहुत हो गया। मैं ऐसे खुद को बर्बाद नहीं कर सकती हूं। मैं ये डिजर्व नहीं करती हूं। किसी और की वजह से मैं ऐसे नहीं कर सकती हूं।

PunjabKesari
शादी टूटने का दर्द बयां करते हुए जेनिफर ने कहा,  तलाक के बाद मैं एकदम टूट गई थी और सबसे दूरी बना ली थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं करूं। मैं क्या लोगों से कहूंगी। मुझे याद है कि मेरे दोस्त मुझे कहते थे कि तुम बाहर निकलो और सबसे मिलो जुलो। लेकिन मुझसे नहीं हुआ। जब मैंने बाहर निकलने की कोशिश की तो लोग मुझे दुख की आंखों से देखते और सिमपेथी जताते।

PunjabKesari
जेनिफर ने बताया, लोग मुझे बेचारी की तरह ट्रीट करते थे। ये सब मुझे और तोड़ देता था। ये सब देखकर मैंने सोचा कि मैं घर से ही नहीं निकलूंगी। मैं समझती हूं कि लोग आपकी चिंता करते हैं और आपके लिए फीलिंग रखते हैं तो ऐसा करते हैं। लेकिन मैं इन सबसे डील करने के लिए तैयार नहीं थी। मैंने लोगों से खुद को अलग कर लिया। बता दें साल 2012 में जेनिफर और करण ने शादी की थी और 2 साल बाद यह अलग हो गए।
 

Related News