29 APRMONDAY2024 9:33:56 AM
Nari

शबाना आजमी के बाद जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, रुकी फिल्म की शूटिंग

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Feb, 2022 01:45 PM
शबाना आजमी के बाद जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, रुकी फिल्म की शूटिंग

कोरोना की रफ्तार भले ही कम हो रही हो लेकिन इसका खतरा अभी टला नहीं है। ही नहीं, बॉलीवुड में भी कोरोना के मालमे आए दिन सामने आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जया को लेकर भी बड़ी खबार सामने आई है कि वो कोरोना पॉजिटिव है। हल्की समस्या के बाद जब जया बच्चन की जांच की गई तो उनकी कोरोना मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। इसके कारण उनकी फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है। गौरतलब है कि साल 2020 में जया बच्चन का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था लेकिन तब एक्ट्रेस सुरक्षित थीं लेकिन इस बार वह भी कोविड से नहीं बच पाईं।

PunjabKesari

बता दें कि जया बच्चन इन दिनों डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  को लेकर चर्चा में बनी हुई है। करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' सबसे सीधे प्रभावित होने वाली परियोजना है, जिसमें शबाना आज़मी और जया बच्चन एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। दिल्ली में अगले शेड्यूल की शूटिंग टाल दी गई है।

शबाना आज़मी भी थी COVID-19 पॉजिटिव

एक सूत्र का कहना है, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग का शेड्यूल 2 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी को खत्म होना था। पहले शबाना आजमी की टेल्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई और अब जया बच्चन की। फिलहाल करण ने शेड्यूल कैंसिल कर दी है क्योंकि वह बाकी कास्ट और क्रू के साथ रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।"

PunjabKesari

करण ने दिसंबर 2021 में दिल्ली में एक शेड्यूल पूरा किया। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।

Related News