01 MAYWEDNESDAY2024 6:58:05 AM
Nari

'मुझे इतनी शर्म आई...किसी ने एक शब्द तक नहीं कहा' एक बार फिर भड़की Jaya Bachchan

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Jul, 2023 07:06 PM
'मुझे इतनी शर्म आई...किसी ने एक शब्द तक नहीं कहा' एक बार फिर भड़की Jaya Bachchan

मणिपुर में दो महिलाओं के साथ की गई बदसलूकी ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। जया बच्चन ने इस वाक्या को बेहद शर्मनाक कहा कि मुझे इतनी शर्म आई कि मैं इसे पूरा देख नहीं सकी...ये हैं महिलाओं की इज्जत। उत्तर प्रदेश में तो क्या कहना कि क्या-क्या हो रहा है। जया बच्चन ने कहा कि मणिपुर के विषय में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा हो रही है लेकिन हमारे देश में नहीं हो रही... यह शर्म की बात है। जया बच्चन समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद सदस्य हैं और अक्सर ही देश के मुद्दों पर आवाज उठाती नजर आती हैं। भले ही उन्हें मीडिया में गुस्सैल महिला के तौर पर दिखाया जाता है लेकिन असल में मुद्दों को गंभीरता से लेते हुए वह चुप नहीं बैठती और आवाज उठाती हैं।

...और रही उनके मीडिया-पैपाराजी को देखकर आग बबूला होने की बात तो बता दें जया, अपनी एक हेल्थ कंडीशन के कारण ऐसा करने पर मजबूर हो जाती हैं। उन्हें क्लॉस्टेरोफोबिया नाम की बीमारी है। कुछ साल पहले करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में श्वेता और अभिषेक बच्चन पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी मां की इस मानसिक स्थिति के बारे में बताया था। इस स्थिति में व्यक्ति को अचानक भीड़ देखकर परेशानी हो जाती हैं। कई बार तो उसे गुस्सा आता है या फिर वो बेहोश भी हो सकता है। श्वेता के मुताबिक, जया बच्चन को भीड़ और कैमरे की फ्लैश लाइट आंखों में पड़ने से परेशानी होती है।

PunjabKesari

वैसे जया बच्चन के इस तरह के बर्ताव के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनमें उन्हें भड़कते हुए साफ देखा जा सकता है। वह परिवार के साथ नजर तो आती हैं लेकिन कैमरे में पोज देने से ज्यादातर कतराती हैं। वैसे ये जया बच्चन का राइट है, अगर वह नहीं चाहती कोई उनकी फोटो ले या उन्हें इससे परेशानी है तो वह मना करने का अधिकार रखती हैं।

PunjabKesari

Related News