04 JULMONDAY2022 7:55:45 AM
Nari

‘जवान’ फिल्म का टीज़र रिलीज़, खतरनाक लुक में नज़र आए शाहरुख खान

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Jun, 2022 07:40 PM
‘जवान’ फिल्म का टीज़र रिलीज़, खतरनाक लुक में नज़र आए शाहरुख खान

शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्मों की वजह से चर्चा में हैं। 'पठान' और 'डंकी' शाहरुख खान की आने वाली फिल्में हैं जिसकी जानकारी फैंस को पहले ही मिल चुकी है लेकिन अब शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म 'जवान' का एलान किया है, जिसके निर्देशक एटली कुमार हैं। जो 2 जून 2023 को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। 'जवान' फिल्म का टीजर आ गया है। जिससे पता चलता है कि यह एक एक्शन फिल्म होगी।

PunjabKesari
शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'जवान' का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर की शुरुआत शाहरुख खान से होती है, जिसमें वह अपने चेहरे पर पट्टी बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस वजह से उनकी सिर्फ एक आंख ही दिखाई दे रही है। अभिनेता का ये लुक काफी खतरनाक है क्योंकि शाहरुख खान की आंख के पास चोट के निशान भी हैं।

PunjabKesari

रेड चिलीज ने इस टीजर के साथ कैप्शन में लिखा, 'जब शाहरुख खान और एटली कुमार साथ आएंगे, तब कुछ कमाल होगा। एक्शन और मनोरंजक 'जवान' के लिए तैयार हो जाए, जो 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।' यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। 

PunjabKesari

शाहरुख खान की यह पहली ऐसी फिल्म है, जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही है,इस फिल्म को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म के बारे में शाहरुख खान ने कहा, 'जवान एक यूनिवर्सल स्टोरी है जो भाषाओं, भौगोलिक क्षेत्रों से परे है। यह फिल्म सभी के आनंद के लिए है। इस फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है, जो मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव रहा है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं। टीजर आने वाले समय की झलक देता है।'

Related News