26 APRFRIDAY2024 11:46:04 PM
Nari

एक वक्त में कोमा में चली थी जैस्मिन, आज भी हैं इस बात का फोबिया

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Feb, 2021 05:01 PM
एक वक्त में कोमा में चली थी जैस्मिन, आज भी हैं इस बात का फोबिया

जब से जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 में दोबारा आई हैं तब से वह सुर्खियों में हैं। आज खूबसूरत दिखने वाली जैस्मिन अपने करियर के शुरुआत में काफी अलग दिखती थी। चलिए आपको जैस्मिन की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं।

20 साल की उम्र में की मॉडलिंग

कोटा, राजस्थान में जन्मी जैस्मिन ने हॉस्पिटैलिटी की डिग्री हासिल की है। उन्होंने सोचा भी नहीं था कि वह एक्टिंग में करियर बनाएगी लेकिन उन्हें मॉडलिंग के ऑफर आने लगे और उन्होंने 20 साल की उम्र में मॉडलिंग में कदम रखा।

इस तरह मिली पहली फिल्म

मॉडलिंग के दौरान ही जैस्मिन ज्वैलरी ब्रांड के लिए एड करती थी इसी दौरान तमिल डायरेक्टर की नजर उनपर पड़ी और उन्हें तमिल फिल्म ऑफर हुई। साल 2011 में उन्होंने फिल्म वानम से अपना एक्टिंग करियर शुरु किया। उनकी पहली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

छोटे पर्दे पर छाई जैस्मिन

जैस्मिन को फिल्मों से नहीं बल्कि टीवी सीरियल्स से पहचान मिली। वह साल 2015 में टशन ए इशक सीरियल में दिखी। उनका पहला सीरियल ही लोगों को काफी पसंद आया। इसके बाद वह 'जमाई राजा', 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' और 'तू आशिकी' जैसे कई शोज का हिस्सा बनी।

आज तक है जैस्मिन को ड्राइविंग का फोबिया

जैस्मिन का बचपन में साइकिल चलाते हुए एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी और 2 दिन तक कोमा में रही थी। इस हादसे का जैस्मिन के दिमाग पर काफी बुरा असर पड़ा और उन्हें आज तक ड्राइविंग का फोबिया है।

अली गोनी को डेट कर रही जैस्मिन

बिग बॉस के घर में जाने से पहले ही अली गोनी और जैस्मिन के अफेयर की खबरें सुनने को मिली थी लेकिन इन दोनों ने खुद को अच्छे दोस्त ही बताया था। बिग बॉस में अब इन्होंने एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया। अली और जैस्मिन शादी भी करना चाहते हैं लेकिन अपनी पेरेंट्स की रजामंदी के साथ। अब बाद में ही पता चलेगा कि इनका रिश्ता कितना लंबा चलता है।

वही जैस्मिन जब से दोबारा बिग बॉस 14 में आई हैं तब से वह लोगों के निशाने पर हैं। लोगों को मानना है कि वह अली को स्पोर्ट करने नहीं बल्कि रुबीना को टारगेट करने आई है।
 

Related News