02 MAYTHURSDAY2024 5:36:36 PM
Nari

रैंप पर  जाह्नवी कपूर ने बिखेरा खूबसूरती का जादू, शिमरी ब्लू लहंगे में देखते ही रह गए फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jul, 2023 01:29 PM
रैंप पर  जाह्नवी कपूर ने बिखेरा खूबसूरती का जादू, शिमरी ब्लू लहंगे में देखते ही रह गए फैंस

फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) द्वारा आयोजित इंडिया कॉउचर वीक के ही चर्चे इन दिनों चल रहे हैं। इस दौरान रैंप पर सेलेब्स का एक से बढ़कर एक लुक जो देखने को मिल रहा है। इस बार सब पर भारी पड़ी अदाकारा जाह्नवी कपूर, उन्होंने अपने लुक और कॉन्फिडेंस से सभी को अपना दिवाना बना दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के लिए शोस्टॉपर बनी जाह्नवी ने जैसे ही रैंप पर कदम रखा लोग उन्हें देखते ही रह गए। अपने इस अंदाज से उन्होंने यह साबित कर दिया कि वह किसी से भी कम नहीं है।

PunjabKesari
 नीले रंग के शिमरी लहंगे में में जाहन्वी की खूबसूरती देखने लायक थी। ना सिर्फ आउटफिट बल्कि उनका अंदाज भी काबिले तारीफ था। एक्ट्रेस हमेशा अपने स्टाइल से कई लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं।

PunjabKesari
ब्लू लहंगे के साथ  मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज और केप दुपट्टा उनके लुक को और गॉर्जियस बना रहा था। अपने लुक को  एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और वेवी हेयर स्टाइल के साथ कम्पलीट किया है। 

PunjabKesari

वैसे तो अदाकारा को पहले भी रैंप पर वॉक करते देखा गया है लेकिन इस बार उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। इस दौरान उन्होंने रैंप पर एक से बढ़कर एक पोज दिए।

PunjabKesari
एक्ट्रेस की तस्वीरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, उन्होंने अपने लुक से  फैंस को दीवाना बना दिया है।  इन तस्वीरों पर लोगों ने जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।  
PunjabKesari

Related News