16 JUNWEDNESDAY2021 10:41:05 PM
Nari

Covid19 से भारत की सुरक्षा के लिए Israel के लोगों ने किया 'ऊँ नमः शिवाय' का जाप (See Video)

  • Edited By neetu,
  • Updated: 09 May, 2021 04:18 PM
Covid19 से भारत की सुरक्षा के लिए Israel के लोगों ने किया 'ऊँ नमः शिवाय' का जाप (See Video)

भारत में कोरोना का कहर तेजी से फैल रहा है। रोजाना लाखों की गिनती में लोग इस वायरस से शिकार हो रहे हैं। वहीं इस दौरान ऑक्सीजन की कमी के चलते भारत की स्थिति और भी गंभीर होती जा रही है। ऐसे में इस मुश्किल घडी़ में देश-विदेश के लोगों ने भारत की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। 

अमेरिका, ब्रिटेन, इजरायल, सिंगापुर आदि से मिली मदद 

भारत को इस मुश्किल दौर से बचाने के लिए देश की कई हस्तियों के साथ अमेरिका, ब्रिटेन, सिंगापुर और UAE ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। विदेश से भारत में मेडिकल सप्लाई पहुंच चुकी है। इसी बीच भारत के एक करीबी देश इज़रायल की जनता ने भारतीयों का हौंसला बढ़ाने के लिए प्रार्थना की है। साथ ही बीते कुछ दिनों में इजरायल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इजराइल के कई स्थानीय लोग एक साथ मिल कर 'ओम नमः शिवाय' मंत्र का जाप करते नजर आ रहे हैं। 

इजरायल के शहर तेल अवीव का वी़डियो

कहा जा रहा है कि यह वीडियो इजरायल के शहर तेल अवीव का है। जहां पर हजारों की गिनती में लोग एकसाथ मिलकर 'ओम नमः शिवाय' मंत्र का जाप कर रहे हैं। लोगों ने मंत्रोच्चार करते हुए भारत के कोरोना वायरस से मुक्त होने की कामना की है। बता दें, इस वीडियो को भारतीय दूतावास अधिकारी पवन के. पाल ने द्वारा शेयर किया गया है। 

&nbs

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan K Pal 🇮🇳 (@pawank90)

 

वीडियो शेयर करते हुए पवन ने लिखा यह मैसेज 

इजरायल की इस वीडियो को शेयर करने के साथ पवन ने लिखा है कि, 'जब पूरा इज़राइल एकजुट होकर आपके देश के ठीक होने की  कामना करता है तो यह एक आशा की किरण है।' यकीनन भारत इस समय संकट से गुजर रहा है। मगर सबके साथ मिलकर हम इस मुश्किल समय को पार कर जाएंगे। 

PunjabKesari

इजरायल हुआ कोरोना मुक्त

बता दें, इजरायन देश कोरोना महामारी से मुक्त हो चुका है। यहां पर सामूहिक टीकाकरण अभियान के बाद कोरोना वायरस के नियमों में भी ढील दे गई है। वहीं इस वीडियो में भी लोग बिना मास्क के दिख रहे हैं। इसके अलावा स्कूल व अन्य काम भी खोले जा रहे हैं। 
 

Related News