06 MAYMONDAY2024 2:45:11 AM
Nari

14 साल बाद टूटी Isha Koppikar की शादी, एक्ट्रेस ने बेटी के साथ छोड़ा घर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Dec, 2023 06:23 PM
14 साल बाद टूटी Isha Koppikar की शादी, एक्ट्रेस ने बेटी के साथ छोड़ा घर

'कृष्णा कॉटेज', 'क्या कूल हैं हम' और 'डॉन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं 47 साल की ईशा कोपिकर ने अचानक से पति से तलाक लेकर सनसनी मचा दी है। जी हां, उन्होंने बेटी के साथ घर भी छोड़ दिया है। एक्ट्रेस ने साल 2009 में टिम्मी नारंग से शादी की थी, जोकि पेशे से होटेलियर हैं। उनकी 9 साल की एक बेटी भी है। ईशा और टिम्मी की 14 साल की शादी खत्म हो चुकी है। दोनों अलग हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनका नवंबर 2023 में तलाक हो गया था। 

PunjabKesari

इस वजह से कपल ले रहा है तलाक

ये तलाक क्यों हुआ, इसके बारे में किसी को कोई खास जानकारी नहीं है। कहा जा रहा है कि दोनों अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश हैं, लेकिन कुछ समय से दोनों में मुश्किलें चल रही थीं। एक सोर्स का कहना है कि ईशा और टिम्मी नारंग इसलिए अलग हो रहे हैं क्योंकि उनके बीच पट नहीं रही थी। उनके बीच कम्पैटिबिलिटी इशूज थे, जो कुछ समय पहले ही शुरू हुए थे। सोर्स का ये भी कहना है कि इस कपल ने अपनी शादी बचाने की बहुत कोशिश की, पर कोई फायदा नहीं हुआ, जिसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया है।

PunjabKesari

टिम्मी नारंग में प्यार ऐर मुलाकात

बता दें ईशा और टिम्मी की पहली मुलाकात एक जिम में हुई थी और फिर प्यार हो गया। लेकिन एक- दूसरे को डेट करने से पहले ईशा और टिम्मी 3 साल तक दोस्त रहे थे। साल 2009 में उन्होंने शादी कर ली और ईशा ने एक्टिंग से दूरी बनाकर अपना बिजनेस शुरू किया। पर अब उनकी शादी टूट चुकी है। वहीं एक्ट्रेस ने इसको लेकर कभी तक कोई confirmation नहीं दी है।

PunjabKesari

Related News