26 APRFRIDAY2024 7:32:35 AM
Nari

आमिर की बेटी लोगों को दे रही है नौकरी, साथ में बताया पूरा सैलरी पैकेज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Mar, 2021 05:59 PM
आमिर की बेटी लोगों को दे रही है नौकरी, साथ में बताया पूरा सैलरी पैकेज

वैसे तो सभी स्टार्स के बच्चे ग्लैमर्स इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहते है लेकिन कुछ स्टारकिड्स है जो चकाचौंध से दूर एक अलग पहचान बना रहे है। बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान भी उन्हीं में से एक है जो मेंटल हेल्थ के प्रति जागरुकता फैलाने का काम करती हैं। अब उन्होंने लोगों के लिए एक जॉब वैकेंसी निकाली है जिसकी पूरी डिटेल इरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर डाली।

PunjabKesari

इरा ने बताया कि मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए ये काम कब शुरू होने वाला है इरा खान ने अपने पोस्ट में लिखा- 'टीम के लिए 25 इंटर्न्स की जरूरत है। 1 महीने की इंटर्नशिप है। इसके लिए 5 हजार रुपए सैलरी दी जाएगी। जो लोग मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर लोगों की मदद करना चाहते हैं, उन्हें फोन करना होगा या फिर ईमेल भी भेज सकते हैं। देश के अलग-अलग राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत है। 8 घंटे की शिफ्ट होगी, जो 22 मार्च से शुरू होगी।'

PunjabKesari

डिप्रेशन से जूझ रही इरा खान

इस पोस्ट में इरा खान ने एक ईमेल एड्रेस भी लिखा है। उन्होंने ऐसे लोगों से भी आवेदन मांगे हैं, जो इस काम को मुफ्त में करने के लिए इच्छुक हैं। आपको बता दें कि इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इरा खान अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं। कुछ समय पहले इरा ने खुलासा किया था कि वह पिछले चार से क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ रही हैं। इरा को पेंटिग का शौक है और वे बहुत शानदार पेंटिंग बनाती हैं। संगीत से लगाव रखने वाली इरा म्यूजिक में क्रिएटिव, प्रोडक्शन और मैनेजमेंट के लिए राम संपत के साथ काम कर रही है। कम ही लोग जानते हैं कि इरा कई इवेंट्स में साड़ी में नजर आ चुकीं है। इरा के पास खूबसूरत साड़ियों का एक पूरा कलेक्शन है।

PunjabKesari

बात लव लाइफ की करें तो इन दिनों इरा पिता के फिटनेस कोच नुपुर शिखरे को डेट कर रही है। नुपुर से पहले दिसंबर 2019 में इरा और म्यूजिक कंपोजर मिशाल का ब्रेकअप हुआ था। यही नहीं आमिर के साथ भी इरा की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। भले ही इरा और उनके भाई अपनी मां रीना के साथ रहते है लेकिन सौतेली मां किरण और आमिर के साथ उनके रिलेशन आज भी काफी अच्छे है।

Related News