27 APRSATURDAY2024 7:47:48 PM
Nari

ब्लैक सूट में दूल्हा, सिल्वर लहंगे में दुल्हनिया... आ गई परिणीति-राघव की संगीत सेरेमनी की INSIDE PHOTOS

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2023 12:52 PM
ब्लैक सूट में दूल्हा, सिल्वर लहंगे में दुल्हनिया... आ गई परिणीति-राघव की संगीत सेरेमनी की INSIDE PHOTOS

सोशल मीडिया पर टकटकी लगाए बैठे फैंस का उस समय खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनके होने वाले पति राघव चड्ढा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आ गई। शादी से एक दिन पहले कपल के लिए संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

परिणीति और राघव की शादी के चर्चे इस समय हर किसी कर जुबान पर हैं। लोग कपल से जुड़ी हर एक छोटी से छोटी चीज जानने के लिए बेताब हैं अभी उनके लुक के अंदाजे लगाए ही जा रहे थे कि लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। संगीत सेरेमनी में कपल का बेहद ही रॉयल अंदाज देखने को मिला जिसे खूब पसंद किया जा रहा है

PunjabKesari

दरअसल हंसराज हंस के बेटे नवराज हंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो अब वायरल हो रही है। संगीत सेरेमनी के लिए एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर का बेहद ही खूबसूरत गाउन कैरी किया है, इसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं दूल्हे मिया भी  ब्लैक सूट में काफी जच रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि पंजाबी गायक नवराज हंस ने 'गोरी नाल इश्क मीटा', 'दिल चोरी साढा हो गया' जैसे कई सॉन्ग गाकर माहौल को खुशनुमा मना रहे हैं। दूल्हा- दुल्हन भी उनके गानों को खूब एंजाय कर रहे हैं। इस दौरान  परिणीति डांस करती भी दिखाई दी। 


सूत्रों के अनुसार संगीत सेरेमनी में पंजाब से आए कलाकारों ने पंजाबी ढोल पर प्रस्तुति दी, इसमें राघव और परिणीति के साथ उनके दोस्तों ने जमकर भांगड़ा किया। वहीं नवराज हंस ने अपने कैप्शन में लिखा- प्यारे और एक-दूसरे के लिए बने जोड़े परिणीति चोपड़ा जी और राघव चड्ढा जी को हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए शुभकामनाएं। कल रात संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करना बहुत ही मजेदार था, खुश रहो। 

Related News