24 APRWEDNESDAY2024 8:30:32 PM
Nari

Fashion Trend: 45 की उम्र 25 की दिखना है तो काजोल से लें इंस्पिरेशन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Feb, 2020 02:23 PM
Fashion Trend: 45 की उम्र 25 की दिखना है तो काजोल से लें इंस्पिरेशन

फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री काजोल देवगन शानदार एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। 45 साल की होने का बावजुद भी काजोल ने खुद को एकदम फिट एंड फाइन रखा है। इनकी खूबसूरती की बात करें तो वे उनकी उम्र के साथ- साथ और भी बढ़ती नजर आती है। हाल ही में काजोल एक इवेंट में पहुंची थी। वहां वह ट्रडिशनल लुक में दिखाई दी। उन्होंने बेहद सुंदर साड़ी को पहनने के लिए चुना। जो उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगाने का काम कर रही थी। उन्होंने लेमन ग्रीन कलर की साड़ी के साथ सिंपल सी ज्वैली कैरी की थी। उन्होंने अपने इस लुक की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जो उनके फैंस का दिल जीतने के लिए काफी थी।  

PunjabKesari,nari

बात करें अगर काजोल की साड़ी की तो यह मशहूर फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे के Kaia कलेक्शन की थी। लेमन ग्रीन कलर की इस बेहद सुंदर साड़ी पर बनारसी प्रिंट किया हुआ था। प्योर सिल्क की साड़ी के पल्ले पर किया गोटा वर्क साड़ी को रॉयल लुक दे रहा था। इस साड़ी की खासियत यह है कि इस पर सारा हैंड मेड वर्क किया गया यानि मशीन नहीं बल्कि कारिगरोें द्वारा हाथों से बनाई गई थी। 

PunjabKesari,.nari

 

साड़ी के ब्लाउडज की बात करें तो उन्होंने इस बनारसा साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। ब्लाउज को पीछे से डीप स्क्वेर और बो डिजाइन दिया गया था। उनके स्ट्रेट बाल काफी सिल्की और सुंदर नजर आ रहे थे। ऐसे में पोज देते हुए ज्यादा यूनिक और स्टाइलिश दिखने के लिए काजोल ने अपने बालों को एक साइड शोल्डर पर रखा था। 

PunjabKesari,nari

काजोल ने कानों में सुंदर और हैवी इयरिंग पहने। अपने राइट हैंड में सुंदर सी गोल्डन बैंगल और लेफ्ट हैंड में छोटी सी रिंग पहनी हुई थी। बता दें उनकी ये ज्वैलरी गोल्ड एंड डायमंड डैंगलर्स अनमोल जूलर्स से ली गई। उन्होंने हैवी की बजाए लाइट और सिंपल सा मेकअप किया जो उन्हें नैचुरल लुक दे रहा था। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News