14 JULSUNDAY2024 7:12:47 PM
Nari

Summer Beauty: सूर्य की UV Rays से बचानी है स्किन तो इस तरह रखें त्वचा का ध्यान

  • Edited By palak,
  • Updated: 31 May, 2023 02:38 PM
Summer Beauty: सूर्य की UV Rays से बचानी है स्किन तो इस तरह रखें त्वचा का ध्यान

गर्मियों के मौसम ने दस्तक दे दी है। ऐसे में इस मौसम में सूर्य की हानिकारक किरणें त्वचा को सबसे पहले प्रभावित करती हैं। सूर्य की यूवी किरणों से बचने के लिए त्वचा पर सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना बहुत ही जरुरी है। अगर आप किसी समुद्री तट पर समय बिताने की सोच रहे हैं तो सनबर्न से बचने के लिए इसका इस्तेमाल जरुरी है। वहीं त्वचा को सूर्य की अल्ट्रावायलेट किरणों से बचाने के लिए आप लोटस बोटैनिकल्स का नया गाजर और नियासनिमाइड ग्लो और डी-टैन मिनरल सनस्क्रीन अपनी त्वचा पर इस्तेमाल कर सकते हैं। 

PunjabKesari

इस सनस्क्रीन से होंगे स्किन को ढेरों फायदे 

लोटस बोटैनिकल्स का नया सनस्क्रीन एक नई तकनीक के साथ तैयार किया गया है। यह आपकी त्वचा को पोषण और चमक देने में मदद करता है। प्राकृतिक अवयवों से युक्त यह सनस्क्रीन आपकी त्वचा को यूवीए और यूवीबी किरणों के खिलाफ एसपीएफ 50+ और पीए+++ जैसे उच्च स्तरीय सुरक्षा देता है। गाजर और नियासिनमाइड के सम्मेलन से बना यह सनक्रीन आपकी त्वचा की मरम्मत करने के साथ-साथ उसे रिपेयर करने में भी मदद करता है। इसके अलावा यह स्किन में कोलेजन उत्पादन का इस्तेमाल न सिर्फ स्किन की मरम्मत करता है बल्कि चेहरे पर मौजूद महीन रेखाएं और झुर्रियां भी दूर करता है। इससे स्किन को एक जैसा बनाने में मदद मिलती है। इस सनस्क्रीन से त्वचा के काले धब्बे भी दूर होते हैं। इस सनस्क्रीन में कई प्राकृतिक खनिज जैसे टाइटेनियम, डाइऑक्साइड और जिंक भी मौजूद होते हैं। इसके अलावा जल प्रतिरोधी सूत्र जो स्किन में आसानी से अब्जॉर्ब हो जाता है। 

PunjabKesari

यह आपको 645 रुपये में मिल जाएगा। इससे आपकी त्वचा सूर्य की यूवी किरणों से भी बची रहेगी और स्किन ग्लोइंग बनेगी। लोट्स बोटैनिकल्स गाजर और नियासिनामाइड ग्लो और डी टैन मिनरल सनस्क्रीन आपकी स्किन को कई तरह से बचाएगा। यह सनस्क्रीन आपको https://www.lotusbotanicals.com/collections/sunscreen/products/carrot-niacinamide-glow-and-de-tan-mineral-sunscreen-spf-50-pa पर आसानी से मिल जाएगी। 

(लोट्स बोटैनिकल्स)

Related News