02 JULTHURSDAY2020 5:29:02 PM
Nari

ढीली स्किन को टाइट और चमकदार बनाएगा यह Face Pack

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 16 Mar, 2020 10:47 AM
ढीली स्किन को टाइट और चमकदार बनाएगा यह Face Pack

खिले और परफेक्ट लुक वाले चेहरे का रौब ही कुछ अपना होता है। हर औरत चाहती है कि उसकी स्किन एक दम टाइट और बेदाग रहे। ऐसा चेहरा पाने के लिए आपको कुछ मेहनत तो जरुर करनी पड़ेगी। मेहनत ज्यादा नहीं बस जरुरत है तो हफ्ते में 2 बार आधा घंटा अपनी स्किन देने की। उसके लिए आपको आज बताएंगे एक ऐसा फेस पैक जो आपकी स्किन को लंबे समय तक जवां, टाइट और बेदाग बनाकर रखेगा।

Image result for glowing and perfect skin,nari

पैक बनाने की सामग्री

- रोज वॉटर - 1 टेबलस्पून

- मुल्तानी मिट्टी - 1 टेबलस्पून

- शहद - 1 टीस्पून

पैक अप्लाई करने का तरीका

सबसे पहले एक कटोरी में 1 चम्मच मुल्तानी मिट्टी लें, उसमें रोज वॉटर डालकर एक स्मूद पेस्ट तैयार कर लें। इस पेस्ट को चेहरे पर आधे घंटे के लिए लगाएं। ध्यान रखें उस दौरान आपको ज्यादा बोलना नहीं है, वरना स्किन पर रिंकल्स पड़ सकते हैं। अगर आपकी स्किन ड्राई है तो इसमें 2 बूंद ऑलिव ऑयल डाल लें।

Image result for multani mitti face pack,nari

आधा घंटा होने के बाद हाथों को हल्का गीला करें, चेहरे की मसाज करते हुए सादे पानी से मुंह धो लें। इस पैक को हफ्ते में 2 बार चेहरे पर लगाएं। चेहरे के सभी दाग धब्बे तो दूर होंगी ही, साथ ही अगर आप इस पैक का इस्तेमाल रुटीन में करती हैं, तो आपकी स्किन ताउम्र जवां और खिली-खिली बनी रहेगी।

रंगत में आएगा निखार

गर्मियों में पसीने के कारण हमारी स्किन थोड़ी मुरझाई लगने लगती हैं। मगर यदि आप हफ्ते में 1-2 बार इस पैक को चेहरे पर लगाती हैं, तो धूप या फिर पसीने की वजह से चेहरे पर आया मुरझायापन दूर होगा। आपकी स्किन टोन भी बेहतर दिखाई देगी।

Image result for glowing skin,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News