17 SEPTUESDAY2024 1:36:11 AM
Nari

हिना खान ने 'बांग्लादेश के हिंदुओं' के लिए आवाज उठाई, बोली- जो गलत है वो गलत है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Aug, 2024 05:37 PM
हिना खान ने 'बांग्लादेश के हिंदुओं' के लिए आवाज उठाई, बोली- जो गलत है वो गलत है

अभिनेत्री हिना खान ने रविवार को बांग्लादेश के हिंदुओं के लिए अपना समर्थन जताया और आवाज उठाई, 5 अगस्त को बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफे के बाद से उन पर कथित तौर पर हमला किया गया और उन्हें घायल किया गया है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हिना ने एक ग्राफिक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें कई लोग सड़कों पर लेटे हुए हैं और चारों तरफ जलते हुए घर हैं।

PunjabKesari
 हिना जो वर्तमान में स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर के लिए कीमोथेरेपी से गुजर रही हैं, ने अपने कैप्शन में लिखा-  "बांग्लादेश के हिंदुओं पर सभी की निगाहें, जो गलत है वह गलत है।" अभिनेत्री सुरभि चंदना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यही ग्राफिक इमेज शेयर की है। गायक राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी ने पहले हिंदुओं के लिए अपना समर्थन दिखाया था।

PunjabKesari
 बांग्लादेश के चटगांव में शनिवार को हजारों की संख्या में हिंदू एकत्र हुए और समुदाय पर हो रहे हमलों के खिलाफ एक विशाल विरोध रैली निकाली तथा देश के नागरिक के रूप में सुरक्षा और समान अधिकारों की मांग की।बांग्लादेश के 52 जिलों में अल्पसंख्यक समुदायों, विशेषकर हिंदुओं के सदस्यों के उत्पीड़न की असंख्य घटनाएं सामने आई हैं।

PunjabKesari
 36 वर्षीय हिना की अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' है। उन्होंने 28 जून 2024 को ब्रेस्ट कैंसर से जूझने का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि पुष्टि करते हुए बताया था कि वो इस बीमारी के तीसरे स्टेज में हैं और इसका सामना करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद से ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी शेयर की है।

Related News