29 APRMONDAY2024 7:52:17 PM
Nari

कनाडा गया बेटा अब कभी नहीं लौट सकेगा घर... हरियाणा के छात्र की गोलियों से भूनकर हत्या

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Apr, 2024 05:21 PM
कनाडा गया बेटा अब कभी नहीं लौट सकेगा घर... हरियाणा के छात्र की गोलियों से भूनकर हत्या

जब बेटा अपना देश छोड़ विदेश जाता है तो मां को उसकी चिंता सताती रहती है। जरा सोचिए उस मां पर क्या बीती होगी जो सालों से अपने बेटे के लौटने का इंतजार कर रही हो और उसे पता चला कि वह कभी लौट कर ही नहीं आएगा। एक भारतीय छात्र की मां का इस समय वही हाल है उनके बेटे की कनाडा मेंगोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। अब वह परिवार सरकार से मदद की मांग कर रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार कनाडा के वैंकूवर शहर में 24 वर्षीय भारतीय युवक की उसकी कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए 2022 में कनाडा गया था।वैंकूवर पुलिस विभाग ने बताया कि स्थानीय निवासियों द्वारा गोलियों की आवाज सुनने के बाद 12 अप्रैल को रात करीब 11 बजे अधिकारियों को सूचित किया गया।  चिराग आंतिल इलाके में अपनी कार के अंदर मृत पाया गया। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है।

PunjabKesari
 पुलिस ने कहा कि यह घटना बैसाखी त्योहार के मद्देनजर उत्सव स्थल के लिए जाने वाले एक मार्ग पर हुई। वहीं, कनाडा पुलिस से इस संबंध में ई-मेल प्राप्त होने के बाद मृतक चिराग आंतिल के परिवार ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री एस. जयशंकर से न्याय की गुहार लगाते हुए शव को जल्द से जल्द भारत लाने में मदद की अपील की है। आंतिल हरियाणा में सोनीपत के रहने वाले थे।

PunjabKesari
चिराग अंतिल के भाई रोनित ने पत्रकारों को बताया कि सुबह जब उनकी फोन पर बात हुई तो चिराग खुश लग रहा था। उसने कहीं जाने के लिए अपनी ऑडी निकाली, तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि इस घटना के पीछे की वजह क्या है, इसका खुलासा अबतक नहीं हुआ है। पिछले साल भी कनाडा में एक 24 वर्षीय भारतीय छात्र की हत्या कर दी गई थी। 

Related News