29 APRMONDAY2024 1:26:56 AM
Nari

शादी के एक साल बाद फैशन ब्लॉगर Hanna S Khan का तलाक, सोशल मीडिया पर दी फैंस को जानकारी

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Jul, 2023 05:43 PM
शादी के एक साल बाद फैशन ब्लॉगर Hanna S Khan का तलाक, सोशल मीडिया पर दी फैंस को जानकारी

फेमस फैशन इंफ्लुएंसर हना एस खान के फैंस के लिए एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। फैशन ब्लॉगर ने अपने पति शाहरुख मर्चेंट के साथ तलाक ले लिया है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ किया है। सोशल मीडिया पर हना काफी एक्टिव थी और आए दिन फैंस के साथ अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती थी। अब हाल ही में उन्होंने फैंस को यह न्यूज देकर उन्हें शॉक्ड कर दिया है। 

दो दिन पहले दी तलाक की खबर 

हना एस खान ने 24 जुलाई यानी की दो दिन पहले सोशल मीडिया पर फैंस को अपने तलाक के बारे में बताया है। उन्होंने यह भी बताया है कि वह एक साल पहले ही पति से अलग हो गई थी हालांकि जुलाई में उनका ऑफिशियल तौर पर तलाक हो गया है। पोस्ट शेयर करते हुए हना ने लिखा कि - 'सभी को नमस्कार मैं एक साल पहले अपनी शादी में सेपरेशन से गुजरी थी, मैंने इस पर बात करने के लिए काफी इंतजार किया क्योंकि मुझे इस प्रोसेस से ठीक होने व्यक्तिगत रुप में आगे बढ़ने और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए थोड़ा समय चाहिए था। मेरा मानना था कि ऐसे अचानक से बताने के कारण लोग मुझ पर कई तरह के इलजाम लगाएंगे और इस बात को मैनेज करने के लिए मुझे पूरा समय और स्पेस भी नहीं देंगे। मैंने पिछले हफ्ते अपने तलाक के पेपरों पर साइन किए हैं और अब आखिरकार मैं इसे पब्लिकली शेयर करने के लिए महसूस कर रही हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hanna Khan (@hannaskhan)

बताया तलाक का कारण 

इसके अलावा अपनी पोस्ट में हना ने अपने तलाक का कारण भी बताया है उन्होंने कहा कि  उनके और उनके पति का जीवन को लेकर अलग-अलग नजरिया और वैल्यूज हैं। उन्होंने अपने फैंस को भी कहा है कि मेरी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें और मुझे तलाक से उभरने के लिए थोड़ा समय दें। आगे उन्होंने लिखा कि - 'हम जीवन के कौर वैल्यू और प्रेस्पेक्टिव में भी अलग थे। यह अंतर भरने के लिए भी काफी बड़ा था। यह बड़ी बात है कि जिसे मैं सावर्जनिक मंच पर शेयर करने में थोड़ा अंकफर्टेबल महसूस करुंगी और यदि आप लोग मेरी प्राइवेसी और बाउंड्री की रिस्पेक्ट कर सकते हैं तो मैं इस बात की सराहना भी जरुर करुंगी।'

निकाह ड्रेस रही थी चर्चा का विषय 

शादी के दिन हना ने ब्राइट कलर्स के अलावा अपने निकाह ड्रेस को काफी यूनिक तरीके से कैरी किया था। उनकी ड्रेस की अगर बात करें तो फैशन इंफ्लुएंसर ने सिल्वर कलर का जैकेट लहंगा पहना था। उनका यह आउटफिट डिजाइनर ओहैला खान ने डिजाइन किया था। यह एक लहंगा स्कर्ट आउटफिट था जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लाउज, लंबी जैकेट और दुपट्टे के साथ कंप्लीट किया था। टू लेयर नेकपीस, मांग टीका और सिल्वर कलीरे के साथ हना ने अपने लुक में चार-चांद लगा दिए थे। 

PunjabKesari

रिसेप्शन गाउन में भी दिखी थी खूबसूरत  

वहीं हना ने अपने रिसेप्शन में डिजाइनर एली साब का सुंदर स्वारोवस्की क्रिस्टल और शीयर स्लीव्स वाला सुंदर गाउन पहना था। उनके द्वारा डाले गए गाउन की लंबाई करीबन 8 मीटर थी और इसका वजन 30 किलो था। सिंपल डायमंड नेकलेस, मैचिंग झुमके लाइट मेकअप के साथ हना ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

 PunjabKesari
 

Related News