28 JUNTUESDAY2022 11:48:36 AM
Nari

कांस फेस्टिवल में बनठन कर पहुंची 'गुत्थी' ने दिखाई अपनी  अदाएं,  हंसी नहीं कंट्रोल कर पाई हिना

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 May, 2022 02:40 PM
कांस फेस्टिवल में बनठन कर पहुंची 'गुत्थी' ने दिखाई अपनी  अदाएं,  हंसी नहीं कंट्रोल कर पाई हिना

कांस फिल्म फेस्टिवल में जहां दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन की लुक ने सभी का दिल जीता वही एक हसीना इन सभी पर भारी पड़ती नजर आई। हम बात कर रहे है सभी की प्यारी गुत्थी की। गुत्थी जब कांस फिल्म फेस्टिवल में बन ठन कर पहुंची तो सभी की निगाहें उन्हीं पर रह गई। रेड कारपेट से वायरल हो रही इस तस्वीर में गुत्थी व्हाइट और पर्पल गाउन में नजर आई। ड्रेस के साथ उन्होंने गुत्थी वाली दो चोटियां भी बनाई है, जिसे रेड रिबन से डेकोरेट किया है।

PunjabKesari

सुनील ग्रोवर ने खुद शेयर की तस्वीर

आप भी सोच रहे होंगे कि गुत्थी कांस में कैसे पहुंच गई तो आपको बता दें कि कॉमेडियन व एक्टर सुनील ग्रोवर ने खुद इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और साथ में लिखा, 'French Riviera'। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को इस तरह से एडिट किया गया है कि लग ही नहीं रहा कि फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। हिना खान सुनील की इस तस्वीर को देखकर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाई।

PunjabKesari

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

रोनित ने कमेंट कर लिखा, सुनील तुमने तो मार ही डाला। वही एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, कांस भी अब तक की सबसे बेस्ट लुक... बता दें कि सुनील का यह गुत्थी वाला रोल कॉमेडी नाइट विद कपिल से खूब फेमस हुआ था हालांकि कपिल से हुए झगड़े के बाद वो कभी शो में नजर नहीं आए। वही, गुत्थी ने अपने खास अंदाज से लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि आज तक उनके इस किरदार के फैंस दीवाने हैं।  

अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर फिलहाल फिल्मों और वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। वो इससे पहले वो कई फिल्मों के हिस्सा रह चुके है।

Related News