16 MAYTHURSDAY2024 3:10:56 AM
Nari

TMKOC: लापता होने के 2 दिन बाद गुरुचरण सिंह ने निकाले थे एटीएम से पैसे, पुलिस को मिली बड़ी लीड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Apr, 2024 04:39 PM
TMKOC: लापता होने के 2 दिन बाद गुरुचरण सिंह ने निकाले थे एटीएम से पैसे, पुलिस को मिली बड़ी लीड

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह कई दिनों से लापता हैं। अब पुलिस भी इस मामले में पड़ गई है और लगातार एक्टर को ढूंढने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को छान-बीन में नई जानकारी हाथ लगी है। रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुचरण ने लापता होने के 2 दिन बाद एटीएम से रुपये निकाले थे। वहीं ये भी पता चला है कि आखिर उनका फोन किस लोकेशन पर जाकर बंद हुआ। 

PunjabKesari

पुलिस रिपोर्ट में आई चौंकाने वाली खबर सामने

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है कि एक्टर ने दिल्ली के एक एटीटम से लगभग 7000 रुपये निकाले थे और उन्होंने आखिरी बार पालम नामक क्षेत्र में देखा गया था, जो उनके घर से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर है। यूं तो गुरुचरण 22 अप्रैल को लापता हुए थे लेकिन 24 अप्रैल के दिन उन्हें पालम के एक ट्रैफिक सिग्नल के पास करीब रात 9.14 बजे रोड क्रॉस करते देखा गया और उसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया।

PunjabKesari

गुरुचरण के पिता ने कही ये बात

गुरुचरण के पिता ने पुलिस को बताया कि एक्टर 22 अप्रैल के दिन दिल्ली से मुंबई जाने के लिए घर से निकले थे। लेकिन न ही वह मुंबई पहुंचे हैं और न ही अपने घर लौटे हैं। पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करके एक्टर की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

कौन है एक्टर गुरुचरण सिंह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह हरजीत सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण काफी फेमस थे। लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने शो को छोड़ दिया। उनसे जब शो छोड़ने के पीछे का कारण पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें उनकी देखभाल करनी है।

Related News