27 APRSATURDAY2024 9:54:24 AM
Nari

दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी, बेघर शख्स को घर ले गई महिला और कर ली शादी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 24 Mar, 2022 03:58 PM
दिल छू लेने वाली प्रेम कहानी, बेघर शख्स को घर ले गई महिला और कर ली शादी

किस्मत कब और कहां बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन बहुत से लोग इस बात को मानते नहीं है। सड़कों पर रहने वाले इंसान ने कभी भी नहीं सोचा होता कि उसका भी अपना कोई घर हो सकता है। लेकिन वो एक कहावत है  कि- 'भगवान के घर देर है अंधेर नहीं' । ऐसा ही कुछ हुआ जब इस शख्स पर भगवान की मेहर हुई जब सड़क पर रहने वाले इस शख्स के साथ एक महलों की लड़की ने शादी कर ली।

शापिंग करते हुई मुलाकात

महिला शपिंग करने गई थी। जहां उनकी मुलाकात एक सड़क पर बैठे भिखारी से हो गई। उस महिला ने उसे पैसे देने की कोशिश की लेकिन उस शख्स ने पैसे लेने से मना कर दिया। जिसके बाद महिला उस बात को काफी लंबे समय तक सोचती रही। गौरतलब है कि महिला का नाम जैस्मीन ग्रोगन है। खबरों की मानें तो एक दिन वह शॉपिंग करने के लिए वह मॉल में गई और वहां सड़क पर बैठे भिखारी से उसे प्यार हो गया।  जिसके बाद वो उसे अपने घर ले गई और दोनों ने शादी कर ली।

PunjabKesari

खुद शेयर की  एक अनोखी प्रेम कहानी

खबरों की मानें तो जैस्मीन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर लोगों को बताया कि - जब वह मॉल से शापिंग करके बाहर आ रही थी। तब उनकी मुलाकात मैकॉली से हुई। उनके हाथ में ज्यादा सामान देखते हुए मैकॉली ने उनकी मदद की। जिससे वो बहुत ही इम्प्रेस हुई। इसके बाद जैस्मीन ने उन्हें लंच के लिए पूछा और उसने हां कर दी। दोनों में  बातचीत होनी शुरु हो गई। जैस्मीन मैकॉली की  मदद करने लग गई। उन्होंने मैकॉली को एक छोटा सा फोन भी खरीद कर दिया।  होटल में रहने के लिए एक कमरा भी लेकर दिया। जैस्मीन घर पर आकर सिर्फ उनके बारे में सोचती रहती थी। धीरे -धीरे दोनों को प्यार होता गया। थोड़े दिन बाद दोनों  लंच पर मिले । उस समय भी उन्होंने उसे थोड़े कपड़े दिए और अपने घर ले आई।

PunjabKesari

दोनों शादी के बंधन में बंध गए

पहली मुलकात में दिल देने वाली जैस्मीन ने अपने दिल की बात मैकॉली को बता दी। उन्होंने भी बिना कुछ समझे हां कर दी । जिसके बाद दोनों  ने शादी कर ली। शादी के बाद मैकॉली ने भी अपना लुक बदल लिया।  उन्होंने बाल कटवा लिए , चेहरे पर बढ़ी हुई दाढ़ी भी कटवा ली। अच्छी नौकरी मिलने के बाद दोनों बहुत ही अच्छा  लाइफस्टाइल बिताने लगे। दोनों के दो बच्चे भी हैं और अपनी जिंदगी बहुत ही खुशी के साथ बिता रहे हैं

PunjabKesari

 

Related News