28 APRSUNDAY2024 11:30:56 PM
Nari

Stylish क्वीन रश्मि देसाई के इंडियन लुक को फॉलो कर आप भी दिखेंगी बला की खूबसूरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Feb, 2024 01:55 PM
Stylish क्वीन रश्मि देसाई के इंडियन लुक को फॉलो कर आप भी दिखेंगी बला की खूबसूरत

रश्मि देसाई को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। भले ही वह लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, लेकिन इस सब के बावजूद उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। रश्मि देसाई टीवी का सबसे कामयाब चेहरा मानी जाती हैं। कामयाबी के साथ- साथ उनकी खूबसूरतीके भी खूब चर्चे होते हैं, बात अगर फैशन की हो तो इस मामले में भी वह किसी से कम नहीं है। तो चलिए जन्मदिन के खास मौके पर स्टाइल क्वीन रश्मि देसाई के इंडियन लुक पर डालते हैं एक नजर, जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari
 प्रिंटेड ब्लू साड़ी

साड़ी लुक में रश्मि खूब वाहवाही लूट चुकी है। उन्होंने  डीप ब्लाउज के साथ ह्वाइट फ्लावर प्रिंटेड ब्लू साड़ी में फोटोशूट कराया था। इसके साथ लॉन्ग ईयरिंग , माथे पर छोटी सी बिंदी उनके लुक को संवारने का काम कर रही थ। अगर आप ऐसा कुछ Try करना चाहती हैं तो रश्मि की तरह मेकअप न्यूड मेकअप ही रखें

PunjabKesari

ग्रीन और गोल्डन लहंगा

रश्मि के ग्रीन और गोल्डन लहंगे को कैसे भूल सकती हैं। बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप पर उतरी रश्मि उस दौरान किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। फ्लोरल एम्ब्रोइडरी लहंगे में मुगल काल की कला को उकेरा गया था। लहंगे पर इनोवेटिव कशीदाकारी कढ़ाई की गई थी। इसमें एक खूबसूरत रॉयल टच ऐड किया था। 

PunjabKesari

अनारकली सूट

सफेद कलर के शिमरी अनारकली सूट में रश्मि की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। उनके इस लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। एक्ट्रेस ने इस लुक के साथ बालों का बन बनाकर उसमें गजरा लगाया था, तो बेहद ही गॉर्जियस लग रहा था।

PunjabKesari

साड़ी के साथ  पोल्का डॉट ब्लाउज 

अगर आप साड़ी में सिंपल और स्मार्ट लुक पाना चाहती हैं तो रश्मि का ये लुक आपके काम आ सकता है। रेड कलर की साड़ी के साथ पोल्का डॉट वाला ब्लैक कलर का ब्लाउज उनके ओवरऑल लुक को खूबसूरत बना रहा था। 

PunjabKesari

मराठी लुक

मराठी मुलगी बनी रश्मि ने रेड-ग्रीन कलर की कॉटन साड़ी पहनकर तहलका मचा दिया है। इसके साथ उन्होंने हाथों में ट्रेडिशनल हरे रंग की चूड़ियां  और मिलती-जुलती ज्वैलरी कैरी की थी। 

PunjabKesari

ब्लू ड्रेस 

ब्यूटीफुल और गॉर्जियस दिखने के लिए रश्मि देसाई की ब्लू ड्रेस पर भरोसा कर सकते हैं। रश्मि ने ब्लू साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था, लाइट मेकअप और मैसी पोनी टेल में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही थी। 
 

Related News