29 APRMONDAY2024 11:07:55 AM
Nari

चप्पल पहनकर जलाई Kareena ने कैंडल तो जमकर हुई ट्रोल, फैंस बोले - 'अरे मैडम सैंडल...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Sep, 2023 04:46 PM
चप्पल पहनकर जलाई Kareena ने कैंडल तो जमकर हुई ट्रोल, फैंस बोले - 'अरे मैडम सैंडल...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपनी ड्रेसिंग सैंस को लेकर तो कभी अपने जिद्दी स्वभाव को लेकर। इन दिनों बेबो अपनी आने वाली वेब सीरिज 'जाने जान' को चलते फैंस से खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं इन तस्वीरों में करीना एक इवेंट अटैंड करने पहुंची हैं। इवेंट से करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह कैंडल जलाती हुई दिख रही हैं लेकिन बेबो ने कैंडल्स जलाते समय सैंडल पहने हुए हैं जिसके कारण फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

रेड कलर की ड्रेस में दिखी बेबो 

हाल ही में सोशल मीडिया पर आई फोटोज में एक्ट्रेस रेड कलर की एक लूज सी ड्रेस में दिखी। डॉर्क मेकअप, बालों में बन और कानों में छोटे से ईयररिंग्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवऑल लुक कंप्लीट किया। ड्रेस के साथ बेबो ने गोल्डन कलर की हील्स कैरी की थी लेकिन इवेंट में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण फैंस ने उन्हें  ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

फैंस ने लगा दी एक्ट्रेस की कलास 

इवेंट में एक्ट्रेस कैंडल्स जलाती भी नजर आई लेकिन करीना ने कैंडल्स चप्पल पहनकर जला दी जिसके बाद लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- 'ये चप्पल पहन कर कैंडल से कौन सी पूजा होती है।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि-  'अभी सैंडल तो उतार लो मैडम।' 

PunjabKesari

वहीं कुछ लोग ने करीना की ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि - 'सैफ की लूंगी पहन के आई है।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि-  'टैंट लग रही है ड्रेस।'

PunjabKesari

करीना को किया गया सम्मानित 

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जिस इवेंट को अटैंड करने पहुंची थी वह महिलाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर था। इस इवेंट में एक्ट्रेस को सम्मानित भी किया गया। वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह फिल्म 'जाने जान' से ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी नजर आएंगे। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Related News