29 APRMONDAY2024 12:20:49 PM
Nari

फैशन वीक में ननद श्वेता बच्चन ने किया भाभी को इग्नोर तो भड़के फैंस, बोले - 'ये तो ऐश्वर्या से जलती...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Oct, 2023 05:16 PM
फैशन वीक में ननद श्वेता बच्चन ने किया भाभी को इग्नोर तो भड़के फैंस, बोले - 'ये तो ऐश्वर्या से जलती...'

बीते दिन यानी की 1 अक्टूबर को एफिल टॉवर के पास आयोजित हुए पैरिस फैशन शो में ऐश्वर्या राय ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा। हर साल की तरह इस बार भी बच्चन बहु ने अपनी अदाओं के साथ फैंस को दीवाना कर  दिया। सोशल मीडिया पर ऐश की काफी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह गोल्डन शिमरी गाउन में बेहद सुंदर लग रही हैं। ऐश्वर्या के अलावा इस फैशन शो का हिस्सा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली भी बनी थी। बेटी को स्पोर्ट करने पहुंची श्वेता बच्चन ने फैशन शो में भाभी ऐश्वर्या को इग्नोर किया जिसके कारण फैंस उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 जया बच्चन भी हुई थी शामिल 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेला नंदा को स्पोर्ट करने सिर्फ मां श्वेता ही नहीं बल्कि नानी जया भी नजर आई। दोनों शो में आगे बैठकर नव्या का हौंसला बढ़ाते दिखे। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं जिसमें वह अपनी मां और बेटी के साथ बैठी हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या कहीं नजर नहीं आई। ऐसे में भड़के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

जमकर लगाई फैंस ने क्लास 

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस श्वेता बच्चन ने नाराज हो गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'यह यहां नव्या नंदा के लिए हैं ऐश्वर्या राय के लिए नहीं।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'यह ऐश्वर्या से जलती है।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'हां यह सच है कि यह पैरिस नव्या नवेली के लिए गए थे ना कि ऐश्वर्या के लिए ।' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'यह सब वहां नव्या नंदा के लिए गए थे ना कि ऐश्वर्या राय के लिए। यह सब ऐश्वर्या की खूबसूरती और उसकी कामयाबी से जलते हैं।'

PunjabKesari

इवेंट में छा गई ऐश 

वहीं अगर बात एक्ट्रेस के लुक की करें तो लॉरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर ऐश ने अपने लुक से खूब सुर्खियां बटौरी। उन्होंने गोल्डन कलर का शिमरी गाउन कैरी किया था जिसके साथ कैप भी थी। वहीं गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग बालों में हेयर कलर करवाया था जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा था। सोशल मीडिया पर भी उनका लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News