05 MAYSUNDAY2024 5:56:26 AM
Nari

खानजादी और अभिषेक ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, गुस्से में भड़के फैंस

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Dec, 2023 01:35 PM
खानजादी और अभिषेक ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, गुस्से में भड़के फैंस

बिग बॉस 17 इन दिनों फैंस की सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। इस सीजन में कई बार कंटेस्टेंट्स अपनी हदें पार करते हुए नजर आ चुके हैं। इसके चलते कुछ लोग ट्रोल भी हुए लेकिन फिर भी उन्हें फर्क नहीं पड़ा। अब ऐसा ही कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस खानजादी और अभिषेक कुमार पर जमकर भड़क गए हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट्स को काफी नेगेटिविटी का सामना भी करना पड़ रहा है। यह वीडियो बेडरुम का है जहां खानजादी और अभिषेक दोनों ही एक बेड पर सोए हुए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो देख भड़के फैंस 

दोनों कंटेस्टेंट्स एक ही बेड शेयर कर रहे हैं और दोनों ने खुद को ब्लैंकेट से कवर किया हुआ है। वीडियो के आखिर में दिखाई दे रहा है कि अभिषेक अपना चेहरा भी बाहर निकालते हैं। यह वीडियो बिग बॉस के एक फैन पेज ने शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स कई तरह के कमेंट करते हुए दिख रहे हैं। 

भड़के यूजर्स ने लगाई क्लास 

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'बिग बॉस है? अशलीलता फैला रखी है छी।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'अब जब अभिषेक और खानजादी में यह हो रहा है तो खानजादी ने अपना आत्मसम्मान खो दिया है।' 

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'रिलेशनशिप में नहीं है फिर भी ये सब।' 

PunjabKesari

एक ने अभिषेक को सपोर्ट करते हुए लिखा कि - 'अरे कैमरा एंगल इस तरह लिया है कि चेहरे ना दिखें और इनका पूरा चेहरा कंबल के अंदर है। कितना गैप है वो नहीं दिखेगा हेटर्स को कुछ भी नहीं हुआ। ये दोनों बस साथ में टाइम बिता रहे हैं।' 

PunjabKesari

दोनों की हुई थी लड़ाई 

आपको बता दें कि इससे पहले अभिषेक और खानजादी की लड़ाई भी हुई थी। तब खानजादी ने एक्टर पर फिजिकली असॉल्ट का इलजाम लगाया था। खानजादी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर बाकी घरवाले काफी हैरान भी हुए थे। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई थी लेकिन हाल ही में अभिषेक ने खानजादी के साथ बातचीत करके सब ठीक करने की कोशिश की है हालांकि खानजादी अभिषेक से बात नहीं करना चाहती हैं। हाल ही में टास्क के दौरान भी अभिषेक खानजादी को किस करते हुए दिखे थे जिस पर वह काफी भड़क गई थी और उन्हें दूर रहने के लिए भी कह दिया था। इस दौरान उन्हें अभिषेक को वॉर्निंग भी दी थी कि दोबारा से ऐसा मत करना। 

PunjabKesari
 

Related News