15 MAYWEDNESDAY2024 3:43:58 AM
Nari

धूम फिल्म में बिकिनी पहनने में डर रही थीं Esha Deol! मां हेमा मालिनी के रिएक्शन ने कर दिया था हैरान

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 May, 2023 10:17 AM
धूम फिल्म में बिकिनी पहनने में डर रही थीं Esha Deol! मां हेमा मालिनी के रिएक्शन ने कर दिया था हैरान

ईशा देओल एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फेमस स्टारकिड भी हैं। उन्होंने अपनी मां हेमा मालिनी और पिता धर्मेंद्र को शुरुआत से ही बड़े परदे पर देखा था और खुद भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चलते हुए एक्ट्रेस बनने का फैसला लिया। ईशा खुद अपनी मां की तरह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने धूम के टाइटल ट्रैक में वायरल बिकिनी  सीन के बारे में भी बात की। इस सीन ने फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी। 

PunjabKesari

मां से बिकिनी सीन के बारे में बात करने से डर रही थी ईशा

कभी हाल ही में इस सीन के बारे में बात करते हुए ईशा ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे जब उन्हें यशराज फिल्मस के हेड आदित्य चोपड़ा ने उन्हें बताया था कि उन्हें फिल्म में एक बिकिनी सीन देना होगा तो वो घबरा गई क्योंकि उनके पहले से इसके बारे में जानकारी नहीं थी। ऐसे में उन्होंने आदित्य चोपड़ा से एक दिन की मोहलत मांगी, ताकि वो अपनी मां  हेमा मालिनी से इजाजत ले सकें। एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपनी मां से इस बारे में बात करने से डर रही थीं।

PunjabKesari

हेमा मालिनी के रिएक्शन से चौंक गई थीं ईशा देओल

ईशा आगे बताती हैं- ‘छुट्टियों में उन्होंने मुझे बिकिनी पहनते देखा था, क्योंकि स्विम करते हुए आप और क्या पहनेंगे, या तो बिकिनी या फिर स्विमसूट। तो उनका रिएक्शन बहुत ही अलग था। वो कहती हैं- ‘हां पहनो, जो भी पहनना है। तुम जब अपने दोस्तों के साथ बाहर जाती हो या छुट्टियों पर जाती हो तो पहनती हो ना। तो पहनो, बस इस बात का ध्यान रखना की इसे अच्छे से शूट किया जाए।’

PunjabKesari

मां से परमिशन मिलने के बाद ईशा आदित्य के पास गईं। आदित्य ने तब उनसे कहा कि मैं आपको 6 महीने का समय देता हूं तब तक पूरी तरह से अपने आप को तैयार कर लो। खैर ईशा ने फिल्म के गाने में काम किया। फिल्म के रिलीज होने के बाद वो काफी पॉपुलर हो गईं। फिल्म में उनके ग्लैमरस अवतार को काफी पसंद किया गया था।

Related News