08 AUGMONDAY2022 10:51:46 PM
Nari

पुष्पा' की हीरोइन ने 4 साल में कमा लिए इतने पैसे जिन्हें अब तक नहीं कमा पाई साउथ की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Feb, 2022 05:51 PM
पुष्पा' की हीरोइन ने 4 साल में कमा लिए इतने पैसे जिन्हें अब तक नहीं कमा पाई साउथ की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस!

फिल्म 'पुष्पा' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। पुष्पा का रोल निभाने वाले साउथ स्टार अल्लू अर्जुन तो ग्लोबल स्टार बन ही चुके है लेकिन उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाली रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी भी किसी से कम नहीं। साल 2020 में ही गूगल ने रश्मिका को इंडिया की नेशनल क्रश का खिताब दिया है। वही आपको जानकर हैरानी होगी कि नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना खुद 2 बच्चों के पिता पर फिदा है। चलिए आज के इस पैकेज में हम आपको रश्मिका जिंदगी से जुड़ी बातें बताते हैं।

19 साल की उम्र में शुरू किया करियर

5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में जन्मी रश्मिका का नाम कन्नड़ और तेलुगु इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है। एक मिडिल क्लास फैमिली में पैदा हुई रश्मि के पिता का नाम मदर मंदाना है और मां का नाम सुमन मंदाना। रश्मिका ने कर्नाटक से ही अपनी पढ़ाई की। पढ़ाई के दौरान ही वो मॉडलिंग करने लगी और सिर्फ 19 साल की उम्र में उन्होंने पहली फिल्म की। दरअसल, रश्मिका को बचपन से ही एक्टिंग का शौक रहा है। वह अक्सर टीवी पर फिल्मी सितारों को एक्टिंग करते हुए देखती थी। साल 2016 में फिल्म 'किरिक पार्टी' से उन्होंने एक्टिंग करियर शुरू किया। उनकी पहली फिल्म ने ही  50 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया था। यह फिल्म उस समय साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी, क्योंकि फिल्म की लागत महज 4 करोड़ रुपए थी। पहली फिल्म से ही रश्मिका लोगों के दिल में छा गई और उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में आ गई। अगले साल उनकी 2 फिल्में 'अंजनी पुत्र' और 'चमक' रिलीज हुईं।

PunjabKesari

जल्द ही बॉलीवुड में मचाएगी तहलका

कन्नड़ फिल्में करने के बाद जल्द ही रश्मिका तेलुगू फिल्मों में भी नजर आने लगीं। साल 2018 में फिल्म चालो से उन्होंने तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रखा। फिर बाद में वो गीता गोविंदम, देवदास, डियर कॉमरेड, सारीलेरू नीकेवारू और भीष्मा जैसी पॉप्युलर तेलुगू फिल्मों में काम किया है। रिपोर्ट्स की माने तो  अब तक उनकी 10-12 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जबकि उनकी 4 फिल्मों की शूटिंग चल रही है। देखा जाए तो महज 4 सालों में ही रश्मिका साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी है और कई टॉप की एक्ट्रेस को मात दे रही है। अब वो जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है।  वह फिल्म मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

टूट चुकी है रश्मिका की सगाई

एक्टिंग के साथ रश्मिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। रश्मिका की सगाई टूट चुकी है। जी हां, रश्मिका ने अपनी पहली फिल्म के कोस्टर रक्षित शेट्टी के साथ सगाई की थी लेकिन 14 महीने बाद दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ दिया। रश्मिका वैसे तो अब तक कुंवारी है लेकिन वो 2 बच्चों के पिता व एक्टर विजय थलापति को पसंद करती है। उन्होंने खुद कहा था कि विजय पर उनका क्रश है।

एक इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया था कि उनका एक तमिल स्टार पर क्रश है जिसके साथ वह पर्दे पर आना चाहती है और वो अभिनेता है थलापति विजय। फिलहाल रश्मिका और एक्टर विजय देवरकोंडा के अफेयर की खबरें खूब सुनने को मिल रही है अब ये सच में एक-दूसरे को डेट कर रहे है या नहीं ये तो कपल ही जाने।

करोड़ों की मालकिन है रश्मिका

रिपोर्ट्स की मानें तो एक फिल्म के लिए रश्मिका करीब 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। रश्मिका का बेंगलुरु में 8 करोड़ का विला  है। कुछ समय पहले ही उन्होंने गोवा में एक नया घर खरीदा है। इसके अलावा उनका हैदराबाद में भी घर है। रश्मिका कई महंगी कारों की भी मालकिन है। 50 लाख की मर्सिडीज बेंज C-क्लास, 40 लाख की Audi Q3, टोयोटा इनोवा और Hyundai Creta जैसी कार में वो चलती हैं। फिल्मों के अलावा एड्स से भी रश्मिका मोटी कमाई कर लेती है। रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका 4 मिलियन डॉलर (30 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया स्टार है रश्मिका

सोशल मीडिया पर भी रश्मिका की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं।  फिलहाल रश्मिका अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है।  वो अपनी एक्टिंग ही नहीं खूबसूरत और फैशन के लिए भी जानी जाती है।

 

Related News