02 MAYTHURSDAY2024 7:11:02 PM
Nari

पति को Unlucky मानती हैं इमरान की बीवी, फिल्म देखकर कर दिया था पतिदेव का बुरा हाल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Mar, 2021 03:06 PM
पति को Unlucky मानती हैं इमरान की बीवी, फिल्म देखकर कर दिया था पतिदेव का बुरा हाल

इमरान हाशमी की गिनती बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक एक्टर में की जाती हैं। शायद ही इनकी कोई फिल्म हो जिसमें इन्होंने किसिंग सीन ना दिया हो। एक वक्त में उन्हें बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाता था उन्हें इस इमेज से कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन उनकी बीवी इससे बहुत परेशान रहती थी। एक बार तो इमरान की बीवी ने उनकी फिल्म देखकर एक्टर का बुरा हाल कर दिया था।

अपनी बचपन की दोस्त से की शादी

चलिए पहले आपको बताते हैं कि इमरान हाशमी की बीवी हैं कौन। इमरान की बीवी का नाम परवीन साहनी हैं परवीन और इमरान बचपन के दोस्त हैं। इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कभी भी अपनी पत्नी को फिल्मों में अपने किसिंग सीन के बारे में नहीं बताते हैं। उन्होंने कहा कि परवीन को पहले किसिंग सीन्स से दिक्कत होती थी मगर बाद में वह समझ गईं कि यह उनके काम का हिस्सा है लेकिन फिल्म 'मर्डर' में उनके इंटीमेट सीन देखकर उनकी पत्नी आग-बबूला हो गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

बीवी को नहीं पसंद इमरान के किसिंग सीन

साल 2014 में 'कॉफी विद करण' में इमरान हाशमी ने बताया था कि जब पहली बार परवीन ने उनके साथ 'मर्डर' में उनके इंटीमेट सीन देखे थे तो उन्होंने इमरान हाशमी का हाथ इतनी जोर से पकड़ा कि उसमें नाखून गढ़ गए और इमरान के हाथ से खून निकलने लगा।

इसी के साथ इमरान हाशमी ने बताया था कि अब वह अपने हर सीन के बाद अपनी वाइफ को लाखों रुपए की शॉपिंग कराते हैं। उन्होंने कहा था कि वह हर किसिंग सीन के बाद परवीन को एक नया हैंडबैग गिफ्ट करते थे। इमरान की वाइफ परवीन लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन उनके पतिदेव उनके बारे में कई बातें शेयर करते रहते हैं।

इमरान को अनलकी मानती हैं उनकी बीवी

एक इंटरव्यू में इमरान ने अपनी शादीशुदा लाइफ के सीक्रेट्स खोलते हुए कहा था कि उनकी बीवी उन्हें अनलकी मानती हैं। जी हां, आपको यह बात सुनकर हैरानी हुई होगी लेकिन यह सच है। दरअसल, परवीन ने यह बात अपनी फेवरेट गेम पोकर को लेकर कही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

इमरान ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि  'मैंने कभी भी पोकर नहीं जीता, लेकिन मेरी पत्नी इस खेल में माहिर हैं। जब भी वह अपने दोस्तों के साथ पोकर खेलती हैं तो वह मुझे अपने आसपास नहीं फटकने देती क्योंकि वह मुझे इस गेम के मामले में उनके लिए अशुभ मानती हैं।'

बता दें कि इमरान हाशमी और परवीन का एक प्यारा सा बेटा भी हैं जो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ चुका है।

Related News