27 APRSATURDAY2024 8:39:25 AM
Nari

एल्विश यादव की हुई गिरफ्तारी, इस मामले में Noida Police ने लिया बड़ा एक्शन

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Mar, 2024 04:13 PM
एल्विश यादव की हुई गिरफ्तारी, इस मामले में Noida Police ने लिया बड़ा एक्शन

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव सुर्खियों में बने रहते हैं। एल्विश सोशल मीडिया पर  काफी एक्टिव हैं और उनके द्वारा किया गया एक भी एक्शन फैंस की गौसिप्स का हिस्सा बन ही जाता है। अब यूट्यूबर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। एल्विश की नोएडा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। यह एक्शन उन पर कोबरा कांड मामले के कारण लिया गया है। इस मामले में पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। 

पार्टी में सांपो का जहर इस्तेमाल करने का आरोप 

नोएडा पुलिस ने यह एक्शन सांपों के जहर के मामले के कारण लिया है। इस मामले में एल्विश के ऊपर एक्शन लेते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। यूट्यूबर पर पार्टी में सापों का जहर इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। 

PunjabKesari

पहले दर्ज हुई थी एफआईआर 

इस मामले में 8 नवंबर को हुए रेव पार्टी में सांप का जहर इस्तेमाल करने को लेकर एफआईआर दर्ज की थी। इस केस में एल्विश यादव भी आरोपी थे  इसलिए पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ जैसे नाम भी शामिल हैं वहीं इनमें से राहुल नाम के शख्स के पास से 200 मिली लिटर जहर मिला था। 

 एल्विश दे चुके हैं सफाई 

इस मामले में सफाई देते हुए एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर की थी। उन्होंने कहा था कि - 'मैं सुबह उठा, मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थों के बिजनेस में शामिल है और वो अरेस्ट भी हो गए हैं लेकिन मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जो भी चीजें चल रही हैं वो सब फेक है और मेरा इन सबसे कोई भी लेना देना नहीं है। मुझे लेकर जो भी बातें की जा रही हैं उसमें किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है इन सब के आरोपों से मेरा नाम खराब न करें । मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए भी तैयार हूं, मैं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से यही निवेदन करना चाहतां हूं कि यदि इस चीज में मेरे खिलाफ 1% भी सबूत मिलता है तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए भी तैयार हूं मैं सबसे यही कहना चाहता हूं कि प्लीज बिना किसी सबूत के मेरा नाम खराब न करें मेरा दूर-दूर तक इन सबसे कोई भी वास्ता नहीं है'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

ऑडियो में सामने आया एल्विश का नाम 

जहां इस मामले में एल्विश खुद को निर्दोषी बता चुके थे उनके अनुसार इस केस से उनका कोई भी लेना देना नहीं लेकिन अब हाल ही में सामने आए ऑडियो क्लिप में एल्विश का नाम सामने आया था। इस ऑडियो में गिरफ्तार राहुल यादव ने मेनका गांधी की संस्था ( पीपल फॉर एनिमल्स People For Animals) मेंबर को बताया कि उसने एल्विश की पार्टी में भी ड्रग्स पहुंचाया था। 

PunjabKesari
 

Related News