29 APRMONDAY2024 4:31:52 AM
Nari

एकता और शोभा कपूर ने Alt Balaji  से दिया इस्तीफा, क्या विवादों से बचने के लिए लिया ये फैसला ?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Feb, 2023 05:21 PM
एकता और शोभा कपूर ने Alt Balaji  से दिया इस्तीफा, क्या विवादों से बचने के लिए लिया ये फैसला ?

टीवी इंडस्‍ट्री की शो मेकर क्‍वीन कहीं जाने वाली एकता कपूर ने फैंस को बड़ा झटका दे दिया है। एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी को अलविदा कह दिया है। टीवी क्वीन ने अल्ट बालाजी के प्रमुख पद को छोड़ दिया है, अब उनकी जगह  विवेक कोका को नए चीफ बिजनेस ऑफिसर के रूप में अप्वॉइंट किया गया है। 

PunjabKesari
एकता कपूर ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर प्रेस रिलीज शेयर कर लिखा- "ऑल्ट बालाजी नए चीफ बिजनेस ऑफिस की अनाउंसमेंट करता है, क्योंकि एकता कपूर और शोभा कपूर ने ये पद त्याग दिया है"। इसमें लिखा गया कि- "ऑल्ट बालाजी, भारत के प्रमुख डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म्स में से एक है। पिछले साल पद छोड़ने की प्रक्रिया शुरू होने के बाद ऑल्ट बालाजी के पास अब एक नई टीम है "।

PunjabKesari
प्रेस रिलीज में यह भी लिखा गया है कि-  "कंपनी को ये अनाउंसमेंट करते हुए खुशी हो रही है कि विवेक कोका को ऑल्ट बालाजी का नया चीफ बिजनेसमैन ऑफिसर नियुक्त किया गया है। विवेक कोका के लीडरशिप में ऑल्ट बालाजी का लक्ष्य उनके नक्शेकदम पर चलना और अपने दर्शकों को हाई क्वालिटी, ऑरिजनल कंटेंट देने के अपने मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड को जारी रखना है"। 

PunjabKesari
एकता कपूर ने पोस्ट के साथ अपने कैप्शन में लिखा-   "गुड लक टीम ऑल्ट! हमेशा आपकी पोस्ट शेयर करेंगे और जरूरत पड़ने पर सपोर्ट करेंगे। आइए नए मैनेजमेंट का स्वागत करें "। बता दें कि एकता कपूर अपने एप ऑल्ट बालाजी को लेकर विवादों में रही थी। कुछ दिन पहले  एकता कपूर और उनकी मां पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक गई थी। माना जा रही है इन कारणों के चलते उन्होंने अल्ट बालाजी छोड़ने का फैसला लिया। 
 

Related News