04 MARTHURSDAY2021 12:21:49 AM
Nari

विकास गुप्ता की वजह से खूब रोए थे एजाज, दहेज केस में फंसाने की रची थी साजिश!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Dec, 2020 12:36 PM
विकास गुप्ता की वजह से खूब रोए थे एजाज, दहेज केस में फंसाने की रची थी साजिश!

बिग बाॅस 14 में अब सिर्फ चार सदस्य ही बच गए हैं जो फाइनलिस्ट की रेस में आगे दौड़ेंगे। इसी बीच चार सदस्य घर में चैलेंजर्स बवकर आए हैं। बिग बाॅस के घर में शुरू से ही जहां एक तरफ कई ट्विस्ट देखने को मिले तो वहीं कुछ खुलासे भी हुए। शो के कंटेस्टेंट एजाज खान अब तक अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर चुके हैं। वहीं अब बीते दिन एजाज ने चैलेंजर बनकर शो में आए विकास गुप्ता को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

PunjabKesari

विकास गुप्ता को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

एजाज ने शो के शुरूआत में सलमान खान को बताया था कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने झूठे आरोप लगाकर उन्हें बुरी तरह से फंसा दिया था। यहां तक कि उनके पिता को भी इस वजह से जेल जाना पड़ सकता था। वहीं अब बीते दिन एजाज ने बातों ही बातों में अभिनव शुक्ला से विकास गुप्ता को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ एक महिला उन्हें दहेज लेेने का झूठा केस दर्ज करवाने की धमकी दे रही थी। 

PunjabKesari

अकेले में बेहद रोए थे एजाज 

एजाज ने बताया कि विकास गुप्ता के सिखाए पर वो महिला ऐसा कर रही थी। एजाज ने आगे कहा कि वह धर्मकोट में थे जब उन्हें पता चला कि उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है। यह सब सुनकर वह अकेले में रोने लगे थे। एजाज कहते हैं, 'मैं भगवान से रोते हुए पूछ रहा था कि मेरे साथ ही ऐसा क्यों? मैं एक अच्छा इंसान हूं। मुझे कई दोस्तों ने कहा था कि मैं उस महिला के खिलाफ केस कर दूं। मैंने पर ऐसा नहीं किया क्योंकि वे भी किसी की बेटी है।' 

PunjabKesari

एजाज आगे बताते हैं कि बाद में उस लड़की ने बताया कि किस के कहने पर उसने ऐसा किया था। एजाज इतना कहकर उंगलियों से V की साइन बनाते हैं जिसे सुनकर अभिनव भी चौंक जाते हैं। बता दें जब घर में विकास गप्ता की एंट्री हुई थी तो वह दोनों गर्मजोशी से एक-दूसरे से नहीं मिले थे।

Related News