27 APRSATURDAY2024 12:21:38 PM
Nari

एक्ट्रेस Dolly Sohi का हुआ निधन, बहन की मौत के कुछ ही घंटों बाद ली अंतिम सांस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Mar, 2024 10:49 AM
एक्ट्रेस Dolly Sohi का हुआ निधन, बहन की मौत के कुछ ही घंटों बाद ली अंतिम सांस

'कलश','हिटलर दीदी' और 'देवों के देव महादेव' जैसे सीरियल में अपनी लाजवाब एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस डोली सोही ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वो सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी। काफी हैरानी और दुख की बात ये ही कि डोली ने अपनी मौत से कुछ घंटो पहले ही अपनी बहन अमनदीप सोही को खोया, वो पीलिया से जूझ रही थीं। डोली महज 48 साल की थीं और उनकी मौत की खबर से हर कोई सदमे में है। 

PunjabKesari

सर्वाइकल कैंसर ने ली डॉली की जान

एक्ट्रेस पिछले कई महीनों से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी और उनका इलाज चल रहा था। आज सुबह उन्होंने आखिर सांस ली। एक्ट्रेस के परिवार वालों ने ये दुखद खबर मीडिया और फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने लिखा,- 'हमारी प्यारी डॉली आज सुबह- सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है। हम इस नुकसान से सदमे की स्थिति में हैं। अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा।'

सांस लेने में एक्ट्रेस को हो रही थी दिक्कत

हाल ही में डॉली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। बता दें अपने स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों की वजह से उन्हें झनक शो छोड़ना पड़ा क्योंकि कीमोथेरेपी के चलते वो बहुत कमजोर हो गई थीं और लंबे समय तक शूटिंग नहीं कर सकती थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

इन सीरियल में कर चुकी हैं काम

डॉली अब तक कई सारे सीरियल में काम कर चुकी थीं। उन्होंने ‘भाभी’, ‘कलश’, ‘मेरी आशिकी तुम से ही’, ‘खूब लड़ी मर्दानी’ और ‘झाँसी की रानी’ जैसे शो में अपने काम से लोगों के बीच पहचान बनाई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

Related News