29 APRMONDAY2024 8:38:21 AM
Nari

शादी की रसम के लिए कुल 30 हज़ार में तैयार हो गई थी दिया मिर्जा, इसलिए कहलाई थी अनोखी शादी

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 01 Jun, 2021 03:07 PM
शादी की रसम के लिए कुल 30 हज़ार में तैयार हो गई थी दिया मिर्जा, इसलिए कहलाई थी अनोखी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पिछले दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटौंरी। वहीं  दीया ने शादी के कुछ दिनों के बाद ही अपनी प्रैगनेंसी की खबर दी, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी शोक्ड हुए। 

बतां दें कि दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी से 15 फरवरी 2021 को शादी की। शादी के दिन उन्होंने लाल शादी का जोड़ा पहना। इस दौरान वह  मैंगों की बनारसी साड़ी के साथ चोकर सेट, झुमकी, मांग टीका, हरी महाराष्ट्रीयन चूड़ियां और गजरा पहना हुए नज़र आईं।  जबकि वैभवन रेखी ने सफेद कुर्ता-पयजामा और इसकी मैचिंग का नेहरू जैकेट पहना हुआ था. दिया और वैभ शादी के दौरान काफी खुश दिखाई दिए।
 

इस वजह से दीया और वैभव  की शादी कहलाई थी अनोखी शादी-
शादी बाद कई दिनों तक दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल थीं। उनकी शादी एक महिला पुजारी ने की थी, जिस वजह से उनकी खूब सराहना हुई थी।  उन्होंने शादी में कन्यादान और विदाई रसम को करने से मना कर दिया था। दिया हर किसी के लिए प्रेरणा बनीं। शादी के बाद भी दीया का लुक लोगों के लिए इंस्पिरेशन है।
 

PunjabKesari

 

शादी की रसम के लिए दिया मिर्जा ने पहनी थी 27 हजार की ड्रेस-
बतां दें कि शादी के बाद की एक रसम के लिए  दीया मिर्जा ने  27 हजार का अनाकरली ड्रेस पहना था जिसे फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया था। इस ड्रैस में वह काफी  सुंदर लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने मांग में सिंदूर भी लगाया था। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर चोकर नेकलेस, कड़ा और झुमके से कंप्लीट किया। उन्होंने हाथीदांत की जूती पहनी थी। 
 

शादी की रसम के लिए 30,000 रुपए में तैयार हो गई थी दीया मिर्जा-
वहीं,  दीया मिर्जा ने जो जूती पहनी थी, उसकी कीमत 3000 रुपए थे जोकि फिजी गोबलेट द्वारा तैयार की गई थी, इस तरह कुल मिलाकर, शादी के बाद की रसम के लिए दीया के लुक की कीमत लगभग 30,000 रुपए थी, जिसकी लोगों ने खूब सरहाना की। 

PunjabKesari

प्रैगनेंट दीया मिर्जा ने नहीं लगवाई वैक्सीन, जानें क्यों?
बता दें कि दीया मिर्जा प्रैगनेंट हैं। उनका कहना है कि इन दिनों देश में उपयोग किए जा रहे कोविड-19 टीकों में से किसी का भी गर्भवती महिलाओं और स्तनपान कराने वाली माताओं पर परीक्षण नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि उनके डॉक्टर ने उन्हें वैक्सीन नहीं लगवाने की सलाह दी है। 

Related News