20 APRSATURDAY2024 4:13:41 AM
Nari

Lockdown: भावुक हुई दिव्या दत्ता, कहा- जब सब ठीक होगा तो..

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 30 Apr, 2020 04:54 PM
Lockdown: भावुक हुई दिव्या दत्ता, कहा- जब सब ठीक होगा तो..

लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे घर पर रहकर कुछ न कुछ क्रिएटिव तो जरूर कर रहे हैं कोई पेटिंग कर रहा है तो कोई कुकिंग तो कोई किसी और ही चीज में अपना हाथ आजमा रहा है। अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी इन्ही कलाकारों में से हैं। दिव्या दत्ता ने हाल ही में लॉकडाउन के हालातों से जुड़े अपने ख्यालों को कविता में पेश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वो अपनी कविता पेश करती दिखाई दे रही है उन्होंने उसे यू ट्यूब पर भी पेश किया।

इस कविता का नाम, ' जब सब ठीक हो जाएगा..है अपनी वीडियो में दिव्या कहती है,'

जब सब ठीक होगा न तो ये तो करते रहेंगे, वो जो दोस्तों से हर तीसरे दिन वीडियो कॉल करते हैं। अपनी वो गप्पे वो रेसिपी एक्सचेंज करते हैं। कहां मिलता है वो मौका भाग दौड़ की जिंदगी में। वो एक धमाचौकड़ी करते रहेंगे। जब सब ठीक होगा न तो ये तो करते रहेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My first poem.. kuch ehsaas kuch jazbaat!! #lockdown https://youtu.be/PX6GOJyGfIo

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25) on Apr 28, 2020 at 9:48pm PDT


वो घरपे पुरानी एल्बम देखकर, एकसाथ बचपन की यादें ताजा करना। वो टी-शर्ट, पायजामे में आर.डी बर्मन सुनते हुए सफाईयां करना। वो मस्ती वो पिलो फाइट वो शरारते करते रहेंगे। जब सब ठीक होगा न तो ये तो जरूर करते रहेंगे। 

वो जो हर छोटी चीज समेट रहे हैं घर की अब, जब बाई आएगी तो इस बार सब सफाई उसपर नहीं छोड़ेंगे। एक मदद का हाथ देंगे और उसके चेहरे पर वो मुस्काराहट भरते रहेंगे। जब सब ठीक होगा न, तो ये तो करते रहेंगे। वो जो नीचे चौकीदार भईया हैं न, उनसे रोज का चाय नाश्ता पूछना। एक दुआ सलाम करना। वो घर से दूर हैं। इसका अहसास कम करना। ये भी आते जाते करते रहेंगे। जब सब ठीक होगा न। तो ये तो करते रहेंगे। 

इस वीडियो को और दिव्या की कविता को लोग बेहद पंसद कर रहे हैं

Related News