03 MAYFRIDAY2024 7:35:01 AM
Nari

'हमारे बीच में रोज झगड़ते होते है, आज सुबह भी हुआ...', ट्रोलर्स पर भड़के दीपिका-शोएब!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Dec, 2022 05:03 PM
'हमारे बीच में रोज झगड़ते होते है, आज सुबह भी हुआ...', ट्रोलर्स पर भड़के दीपिका-शोएब!

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के फेमस कपल है। फैंस को उनकी सादगी काफी पसंद आती है लेकिन हाल में ही एक इवेंट में पहुंची दीपिका ने एक शख्स को एट्टीट्यूड दिखाया जिसकी वजह से वो ट्रोलिंग का शिकार भी हुई। दरअसल, एक इवेंट में दीपिका चलते-चलते अचानक गिरने लगती है और एक शख्स उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़ता है लेकिन एक्ट्रेस उस शख्स का हाथ झटकत देती है और कहती है प्लीज दूर रहे...इसे लेकर दीपिका काफी ट्रोल भी हुई।

ट्रोलर्स पर फूटा दीपिका-शोएब का गुस्सा

वही अब अपने नए ब्लॉग में शोएब ने इसपर बात की और अपना गुस्सा जाहिर किया। शोएब अपने ब्लॉग में कहते है, पिछले काफी समय से मैंने इंस्टाग्राम या सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया क्योंकि मन ही नहीं कर रहा था क्योंकि इतना कुछ चल रहा था हमारे बारे में...इसलिए मैंने सोचा कि कुछ बोलना ही नहीं है...मुझे एक फोटो भी पोस्ट नहीं करनी करो जो करना है..दीपिका ने भी कहा कि लोगों ने इतना जजमेंट किया जिसकी वजह से कुछ भी पोस्ट करना का मन ही नहीं किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

आगे शोएब ने कहा, आप लोग जज कर रहे हैं...हमारा प्यार एक स्टोरी और पोस्ट का मोहताज नहीं है ना ही ऐसा कभी हुआ है और अल्लाह ना करें कि ऐसा कभी हो..वो उनके लिए हो जो सोशल मीडिया पर दिखाते है, हमारा मन करता है हम रोज पोस्ट डालते है नहीं करता तो महीनो-महीनो नहीं डालते, ये हमारे मूड पर है। जिसको जो सोचना है सोचो, कोई दिक्कत वाली बात नहीं है हमें आप कुछ भी बोलों हमें फर्क नहीं पड़ता बल्कि हम मजे लेते है हालांकि कुछ लोगों ने हमें कहा कि आप जैसे वो वैसे रहिए।

शोएब ने वायरल वीडियो पर भी की बात

शोएब ने कहा कि हम ट्रोल करने वालों को जवाब क्यों दे क्यों उन्हें कुछ साबित करें। हमें नहीं करना कि हमारे रिश्ते में क्या चल रहा है और क्या नहीं..हमारे लड़ाई-झगड़े...हां हमारे रोज झगड़े होते है और आज सुबह भी हुआ। आगे शोएब ने दीपिका के उस वायरल वीडियो के बारे में बात की और कहा, लोगों ने वो देखा, जो उन्हें दिखाया गया. पर उन्हें पूरी घटना नहीं पता है. पर इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो पैपराजी को उन्हें कैप्चर करने के लिए नहीं बुलाते हैं. शोएब ने कहा कि मुझे पता है वहां क्या हुआ था लोग कहते है एट्टीट्यूड आ गया है ..हां आ गया है...हमें आपको साबित नहीं करना अल्लाह को करना है। वो सब जानता है..साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनकी वजह से कई लोगों के घर और चैनल चल रहे हैं, जिसके लिये वो खुदा का शुक्रिया अदा करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

आखिर में दीपिका ने कहा कि मुझे कई लोगों के मैसेज आए कि प्लीज आप इन सबको इग्नोर करो जैसे हो वैसे ही रहो। लोगों की बातें सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगा।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जहां टीवी से दूर यूट्यूब व्लॉग पर फोकस कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर उनके शौहर व एक्टर शोएब अजूनी सीरियल में दिखाई दे रहे हैं।

इस पूरे मामले में आपको क्या लगता है कि दीपिका और शोएब ने जो कहा वो सही है या नहीं?
 

Related News