24 JULWEDNESDAY2024 11:32:08 PM
Nari

राजेश खन्ना से नफरत, सनी देओल से प्यार...पति को धोखा देने के बाद भी डिंपल ने अकेले ही गुजारी जिंदगी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jun, 2023 01:02 PM
राजेश खन्ना से नफरत, सनी देओल से प्यार...पति को धोखा देने के बाद भी डिंपल ने अकेले ही गुजारी जिंदगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भले ही पर्दे से दूर है, लेकिन उनके चर्चे आज भी चलते हैं। अदाकारा ने सालों तक अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को एंटरनेट किया। डिंपल भी उन शख्सियत में से एक हैं जिन्होंने प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी  पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं।  एक्ट्रेस के 66वें जन्मदिन के मौके पर बताते हैं उनके लवलाइफ से जुड़े किस्से। 

PunjabKesari

डिंपल कपाड़िया ने 1973 में राज कपूर की फिल्म बॉबी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, तब वह सिर्फ 16 साल की थीं। राज कपूर की एक पार्टी में राजेश खन्ना की नजर डिंपल पर पड़ी औऱ उन्हें उनसे प्यार हो गया। कहा जाता है कि बॉबी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही डिंपल प्रेग्नेंट हो गई थी, जिसके चलते उन्होंने राजेश खन्ना से शादी कर ली।

PunjabKesari
राजेश खन्ना और डिंपल की  शादीशुदा जिंदगी ज्यादा लंबीनहीं चल पाई और दोनों क बीच तनाव इस कदर पैदा हो गया कि वह एक दूसरे से अलग रहने लगे। इसी बीच डिंपल की जिंदगी में आ गए सनी देओल । इन दोनों ने जिल-मंजिल', 'आग का गोला', 'गुनाह', 'नरसिम्हा' जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया, बस यहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई।

PunjabKesari
जब डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया की मौत हुई तब भी सनी देओल एक्ट्रेस को सान्त्वना देने उनके घर पहुंचे थे। खबरें तो यह भी कहती है कि ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना एक टाइम पर सनी को छोटे पापा कहकर बुलाने लगी थी। दावे तो यह भी किए गए थे कि सनी ने अपने पिता की तरह शादीशुदा होते हुए भी डिंपल से शादी कर ली थी, लेकिन परिवार को टूटने से बचाने के लिए उन्होंने कदम पीछे कर लिया था। 

PunjabKesari

90 के दशक में वायरल हुई तस्वीर ने भी चर्चाओं का मौका दे दिया था। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए थे। कहा जाता है कि ट्विंकल जब बड़ी हुई तो वह इस रिश्ते के खिलाफ थी। ऐसे में डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का रिश्ता कभी अपने मुकाम पर नहीं पहुंच पाया। वहीं दूसरी तरफ डिंपल कपाड़िया का कहना था कि राजेश खन्ना से शादी करना उनकी जिंदगी का गलत फैसला था। यही कारण था कि उनकी नजदीकियां सनी देओल से बढ़ने लगी। 

Related News