15 MAYWEDNESDAY2024 11:08:36 PM
Nari

दिलजीत दोसांझ ने रचा इतिहास, Vancouver स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले बने पहले पंजाबी सिंगर

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Apr, 2024 10:20 AM
दिलजीत दोसांझ ने रचा इतिहास, Vancouver स्टेडियम में परफॉर्म करने वाले बने पहले पंजाबी सिंगर

अपने गानों के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले दिलजीत दोसांझ सुर्खियों में बने रहते हैं। अपनी सिंगिग के जरिए उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आए दिन सिंगर के नाम नई-नई उपलब्धियां जुड़ती रहती हैं। अब हाल ही में दिलजीत ने ऐसी परफॉर्मेंस दी है जिसके बाद उन्होंने इतिहास ही रच दिया है। हर साल की तरह इस साल भी उन्होंने इंटरनेशनल लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया। कनाडा के वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में लाइव परफॉर्मेंस देने वाले दिलजीत पहले पंजाबी सिंगर बन गए हैं। उन्होंने 55 हजार से ज्यादा लोगों के बीच परफॉर्म करके यह नई उपलब्धि हासिल की है। 

स्टेडियम में गानों से मचाई धमाल 

सिर्फ पंजाब या बॉलीवुड ही नहीं बल्कि अब विदेश में भी दिलजीत का नाम चल रहा है। उन्होंने कनाडा में धूम मचा दिया है। जहां फिल्म अमर सिंह चमकीला में अपने काम के जरिए उन्होंने लोगों का दिल जीता अब वहीं वैंकूवर के स्टेडियम में उन्होंने धमाल मचा दी है। इस कॉन्सर्ट में 54,000 से भी ज्यादा लोग पहुंचे थे यहां दिलजीत ने नया रिकॉर्ड बना दिया है। इस रिकॉर्ड के बाद वह चर्चा का विषय बन गया है। वैंकूवर कॉन्सर्ट में दिलजीत ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था और अपना मशहूर गाना GOAT गाकर एक शानदार परफॉर्मेंस दी है।

पहले पंजाबी सिंगर बने दिलजीत 

दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद इवेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह वाइट पैटर्न में दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की हुडी पहने दिख रहे हैं। तस्वीरों के साथ कैप्शन में सिंगर ने लिखा कि - 'इतिहास लिखा जा चुका है बीसी प्लेस स्टेडियम लुमिनाती टूर में बिक गया।'  

PunjabKesari

'अमर सिंह चमकीला' में दिखाई दिए थे दिलजीत 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में वह नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे। परिणीति इस फिल्म में चमकीला की पत्नी अमरजोत के किरदार में दिखी थी। वहीं दिलजीत चमकीला के किरदार में नजर आए थे। फेमस सिंगर चमकीला जिनकी हत्या कर दी गई थी। यह फिल्म उनकी जिंदगी पर बेस्ड थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


 

Related News