14 MAYTUESDAY2024 6:41:04 PM
Nari

Paris Fashion में छा गई Diana Penty, Oversized Sleeves वाली Maxi Dress और Golden Top के चर्चे

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 07 Jul, 2023 04:14 PM

डायना पेंटी अपने फैशन से सबको इंप्रेस करती आ रही हैं। कांस के बाद अब उनके फैशन का जादू पेरिस फैशन वीक में भी देखने को मिल रहा है। डिजाइनर राहुल मिश्रा ने अपनी खूबसूरत कलैक्शन से पेरिस कोटयोर वीक में शानदार डेब्यू किया और एक्ट्रेस डायना पैंटी भी राहुल की डिजाइन की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई।

ब्लू जींस के साथ राहुल का डिजाइन किया गोल्डन हैवी बारीक इम्ब्रायडरी वर्क वाला ऑफ शोल्डर टॉप पहने डायना बेहद स्टनिंग लगी। इसके साथ गोल्ड पर्ल क्लच और ब्लैक पम्प हील्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। डायना का ये लुक लोगों को बहुत पसंद आया और छोटा क्यूट सा क्लच भी। यूजर्स उन्हें स्टनिंग, गॉर्जियस जैसे कई कमेंट्स कर रहे हैं। फैशन के मामले में उनकी च्वाइंस को पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

वहीं जॉर्जेस चक्र के फैशन शो में डायना जार्जेस के ही खूबसूरत गोल्डन ब्लैक ब्लेजर स्टाइल शॉर्ट ड्रेस में नजर आई। हाथ में डायना ने लेबल एसपी.कॉ aispi.co का ट्रांसपेरेंट बैग पकड़ा था।

PunjabKesari

डायना की तीसरी लुक भी बहुत पसंद की जा रही हैं। पेरिस की सड़कों पर रेड कलर की मैक्सी ड्रेस पहने डायना फैंस को गॉर्जियस लगी। मैक्सी ड्रेस की वाल्यूम स्लीव ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

PunjabKesari

इससे पहले डायना ने कांस में अपने फैशन का जलवा दिखाया था। पहले डायना ने इंडियन डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी शेन पिकॉक का गोल्डन हैवी वर्क लहंगा वियर किया और बाद में ब्लैक टक्सीडो सूट।

PunjabKesari

Related News