29 APRMONDAY2024 4:49:20 AM
Nari

Lakme Fashion Week में  दिल चुरा ले गई दीया मिर्जा, जाहन्वी- आथिया ने भी रैंप पर बिखेरा जलवा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Oct, 2023 01:29 PM
Lakme Fashion Week में  दिल चुरा ले गई दीया मिर्जा, जाहन्वी- आथिया ने भी रैंप पर बिखेरा जलवा

 लैक्मे फैशन वीक चल रहा हो और हसीनाओं का जलवा देखने काे ना मिले ऐसा तो हो नहीं सकता। इस इवेंट में बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस ना सिर्फ रैंप वॉक करती हैं बल्कि अपनी अदाओं से दुनिया को दिवाना बनाने का भी काम करती हैं। कल यह इवेंट जान्हवी कपूर अथिया शेट्टी और दीया मिर्जा के नाम रहा। 

PunjabKesari
इस बार यह कहना गलत नहीं होगा कि दीया मिर्जा आज भी खूबसूरती के मामले में अच्छे- अच्छों को पीछे छोड़ने की काबलियत रखती हैं। एक्ट्रेस कल डिजाइनर पंकज और निधि के कलेक्शन को शोकेस करने रैंप पर उतरी। आइवरी को – ऑर्ड सेट में वह बेहद प्यारी लग रही थी। 

 

 दीया ने व्हाइट पैंट के साथ एंब्रॉयड्रेड क्रॉप टॉप और जैकेट पेयर किया है। लुक कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ग्लोइंग मेकअप के साथ मोतियों से सजा इयर कफ पहना है। उनके इस खूबसूरत आउटफिट ने फैशन वीक की पूरी लाइमलाइट ही चुरा ली। 

 


अब बात करते हैं जान्हवी कपूर की जो फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के लिए शोस्टॉपर बनी थी। ऑल ब्लैक आउटफिट पहनकर रैंप पर उतरी जान्हवी ने अपने स्टाइलिश अंदाज से सभी के होश ही उड़ा दिए। बॉडीकॉन स्कर्ट के साथ मैचिंग टॉप में उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक था। बोल्ड आई मेकअप और वेवी हेयरस्टाइल ने उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम किया। 


बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल की बीवी अथिया शेट्टी भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। वह ब्लैक एंड बेज असिमैट्रिकल ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरी, ऐसे में उनके बोल्ड लुक ने सभी को हैरान कर दिया।  उन्होंने इस लुक को मैटेलिक फ्लैट फुटवियर और गोल्डन इयररिंग्स के साथ पेयर किया था जो काफी शानदार लग रहा था। 

Related News