25 MAYWEDNESDAY2022 6:50:37 AM
Nari

Bigg Boss 15 से बेघर होते ही Devoleena की होगी सर्जरी, रोते-रोते कहा- 'टाइम खराब चल रहा है...'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Jan, 2022 04:31 PM
Bigg Boss 15 से बेघर होते ही Devoleena की होगी सर्जरी, रोते-रोते कहा- 'टाइम खराब चल रहा है...'

देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले शो के फिनाले वीक से पहले ही घर से बाहर हो गए थे। उनके बेघर होने से प्रशंसकों का दिल टूट गया। वहीं, घर से बेघर होते ही एक्ट्रेस ने अपनी सेहत को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने लाइव वीडियो के जरिए फैंस को सूचित किया कि बिग बॉस-15 के घर के अंदर एक टास्क के दौरान लगी चोट के कारण उनकी सर्जरी की जाएगी।

देवलीना ने बताया सेहत का हाल

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लाइव जाकर बताया कि उनका स्वास्थ्य गंभीर है और वह गुरुवार को अस्पताल में भर्ती होंगी। खैर, बता दें कि साथ निभाना साथिया की अभिनेत्री पोल टास्क के दौरान घायल हो गई, जहां वह सीधे 19 घंटे से अधिक समय तक खड़ी रही।

टास्क के दौरान हुई थी सर्जरी

चोट के बारे में बात करते हुए, देवोलीना ने लाइव वीडियो में कहा, “सभी बाधाओं और कठिनाइयों के बावजूद, लोकप्रिय रियलिटी शो के प्रतियोगी अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहे हैं। मैं इससे लड़ूंगी लेकिन इसे लेकर तनाव में हूं। बस इतना है कि मुझे आपकी दुआओं की जरूरत है। टाइम खराब चल रहा है लेकिन मेरा भी कुछ अच्छा ही होगा मेरा।" उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि यह एक नर्व डीकंप्रेसन सर्जरी है और यह गंभीर है।

शेयर की बिग-बॉस की यात्रा

देवोलीना ने बिग बॉस 15 के घर के अंदर अपनी यात्रा के बारे में भी बात करते हुए कहा, "मेरी यात्रा बीबी-15 में सीजन 13 या 14 की तुलना में बेहतर थी। यह अब पूरा हो गया है। मैं जाने से पहले अनिश्चित थी। मुझे खुशी है कि मेकर्स ने मुझे कायल किया। बीबी 15 में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी। लेकिन मैंने हर पल का आनंद लिया। मैं जीवन में जैसा हूं, वैसा ही रहा"

Related News