16 APRTUESDAY2024 5:20:34 PM
Nari

Denim Outfits: वेस्‍टर्न हो या इंडियन हर लुक में छा जाता है डेनिम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2022 12:03 PM
Denim Outfits: वेस्‍टर्न हो या इंडियन हर लुक में छा जाता है डेनिम

डेनिम का फैशन एवरग्रीन है। ये कभी आउट ऑफ ट्रैंड नहीं होता क्योंकि इसे आप हर मौसम में कैरी कर सकते हैं इसीलिए तो डेनिम यंगस्टर्स की पहली पसंद है। इसकी एक ओर खासियत ये भी है कि ये जल्दी खराब नहीं होते और सालों साल नए जैसे ही लगते हैं।  लड़के हो या लड़कियां, आपको हर किसी की वॉडरोब में आपको डेनिम जींस व जैकेट तो मिल ही जाएगी। डेनिम की सबसे खास बात यह है कि आप इसमें सिर्फ स्टाइलिश ही नहीं बल्कि कंफर्टेबल भी रहते हैं। पहले जहां सिर्फ डेनिम जीन्स का ही ट्रैंड देखने को मिलता था लेकिन अब इस फैब्रिक के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट भी देखने को मिल रहे हैं, खासकर महिलाओं के कपड़ों में। डेनिम में आपको शॉर्ट ड्रेस, वनपीस मिडी ड्रेस, ओवरसाइज शर्ट और जंपसूट जैसी कई वैरायिटी मार्कीट में अब उपलब्ध हैं।

PunjabKesari

ऑल ऑवर डेनिम लुक

ऑल ऑवर डेनिम लुक भी काफी ट्रेंड में हैं जिसे हम डेनिम ऑन डेनिम भी कह देते हैं। हाल में ही एक्ट्रेस शहनाज गिल ऑल ऑवर डेनिम लुक में बर्थ डे पार्टी में पहुंची थी। शहनाज ने क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट डेनिम जैकेट और जीन्स पहनी। शहनाज का कैजुअल कूल सा लुक सबको पसंद आया। ऑल ऑवर लुक के लिए आप डेनिम वनपीस, जंपसूट, डेनिम ऑन डेनिम शर्ट जींस आदि कुछ नया ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

साड़ी के साथ डेनिम

इंडो-वेस्टर्न टच देने के लिए यह स्टाइल एकदम परफेक्ट और यूनिक होगा। एक्ट्रेस सामंथा प्रभु की तरह सिंपल व्हाइट साड़ी के साथ डेनिम जैकेट कैरी करें। यह लुक आपको स्टाइलिश के साथ कंफर्टेबल भी रखेगी।

PunjabKesari

गाउन या ड्रेस के साथ करें ट्राई

डेनिम में सिर्फ जींस ही नहीं बल्कि अब शर्ट्, स्कर्ट्स आदि भी ऑप्शन्स में है। डेनिम को आप अन्य ड्रैसेज जैसे गाउन, फ्रॉक के साथ भी टीमअप कर सकते हैं। नेहा धूपिया ने लाइट कलर की ड्रेस के साथ शॉर्ट डेनिम जैकेट वियर की थी।

PunjabKesari

डेनिम कोट या ओवरसाइज जैकेट में दिखें स्टाइलिश

ट्रेवल करते वक्त या फिर फ्रेंड्स के साथ आउटफिट के लिए बाहर जा रही है तो डेनिम जैकेट कैरी करें। अगर आप कुछ अलग दिखना चाहती है तो डेनिम जैकेट कोट भी पहन सकती है दीपिका की तरह। ओवरसाइज जैकेट लगभग हर बॉलीवुड दीवा पहने स्पॉट हो चुकी हैं। वन पीस ड्रेस या क्रॉप टॉप के साथ ओवरसाइज्ड जैकेट का खूब चलन है।

PunjabKesari

शूज और हैंडबैग्स में भी डेनिम का क्रेज

कपड़ों में ही नहीं बल्कि शूज औऱ हैंडबैग्स में भी डेनिम फैब्रिक का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। मार्कीट में आपको डेनिम शूज की खूब वैरायिटी मिल जाएगी। कॉलेज या ऑफिस डेली वियर करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।
 

Related News