14 AUGSUNDAY2022 10:11:11 PM
Nari

Asia’s richest celebrity power couples: लिस्ट में शामिल होने वाले पहले बॉलीवुड कपल बने दीपिका-रणवीर

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Jun, 2022 01:55 PM
Asia’s richest celebrity power couples: लिस्ट में शामिल होने वाले पहले बॉलीवुड कपल बने दीपिका-रणवीर

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका-रणवीर सिंह को हाल ही में सबसे जबरदस्त जोड़ी के रुप में चुना गया है। दीपिका-रणवीर को एशिया के टॉप 4th पॉवर कपल के  तौर पर चुना गया है। हॉन्ग कॉन्ग के फेमस न्यूजपेपर में एक रिसर्च के अनुसार, रणवीर और दीपिका की फैन फॉलोइंग और कुल कमाई ने ही उन्हें एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में शामिल किया है। इस लिस्ट में बॉलीवुड कपल के अलावा बाकी तीन पावर कपल्स में हांगकांग के एक्टर टोनी लेउंग और कैरिना लाउ, साउथ कोरिया के सुपरस्टार रेन और किम ताए ही सिंगापुर के फैन वोंग और क्रिस्टीफर ली जैसे नाम भी शामिल हैं।

इस लिस्ट में शामिल होने वाले दीपिका-रणवीर बने पहले कपल 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के पहले ऐसे कपल हैं जो इस लिस्ट में शामिल हुए हैं। इनसे पहले आज तक कोई भी इस लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है।  

PunjabKesari

दोनों की कम्बाइन्ड नेटवर्थ 445 करोड़ रुपए 

चार साल पहेल 2018 में दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी फिल्मों के अलावा भी दोनों ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए भी खूब पैसे कमाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ करीबन 445 करोड़ रुपए है। सिर्फ दीपिका ही अपने साल भर के ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए लगभग 78 करोड़ रुपये कमाती है। इसके अलावा दीपिका की कुल संपत्ति करीबन 3 अरब रुपए हैं। 

रणवीर की दो साल में बढ़ी 55.07 मिलियन यूएस डॉलर ब्रैंड वैल्यू 

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल रणवीर सिंह का ब्रांड वैल्यूएशन 158 मिलियन डॉलर है। जबकि दो साल पहेल 2020 में यही वैल्यूएशन 102.93 मिलियन डॉलर था। इससे साफ पता चल रहा है कि रणवीर सिंह ने अपनी ब्रैंड वैल्यू में 55.07 मिलियन डॉलर का इजाफा किया है और इसी के साथ ही वह आज के समय में देश के मोस्ट वैल्यूएबल बॉलीवुड सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। 

PunjabKesari

आने वाले फिल्में 'पठान' और 'रॉकी और रानी' में व्यस्त है कपल 

अगर बात कपल के वर्कफ्रंट की करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख की फिल्म 'पठान' में नजर आने वाली हैं जिसका पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह करण जौहर के निर्देषण में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में भी एक अलग तरह के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में दीपिका भी कैमियो करने वाली हैं। 

PunjabKesari
 

Related News