17 MAYTUESDAY2022 2:22:28 AM
Nari

Cannes Film Festival की जूरी में शामिल होगी दीपिका पादुकोण, खुद सुनाई खुशखबरी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Apr, 2022 12:24 PM
Cannes Film Festival की जूरी में शामिल होगी दीपिका पादुकोण, खुद सुनाई खुशखबरी

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 2022 के कान फिल्म महोत्सव में प्रतियोगिता जूरी का हिस्सा बनने जा रही है। उन्हे अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता की आठ सदस्यीय जूरी के हिस्से के रूप में घोषित किया गया है। कान फिल्म महोत्स को इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्म समारोहों में गिना जाता है।

PunjabKesari
फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन महोत्सव के 75वें संस्करण में जूरी का नेतृत्व करेंगे, जो 17 मई से 28 मई तक चलेगा। पादुकोण आठ सदस्यीय जूरी का हिस्सा हैं, उनके अलावा एक्ट्रेस रेबेका हॉल, स्वीडन से नूमी रैपेस, इटली से फिल्ममेकर जैस्मिन टर्नका, ईरान से असगर फरहादी, अमेरिका के जेफ निकोल्स और नॉर्वे के जोआचिन ट्रायर भी ज्यूरी का हिस्सा बनेंगे।

PunjabKesari
दीपिका ने कई बार कान की रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा है, लेकिन इस बार वह जूरी के सदस्य की भूमिका निभाएंगी। इससे पहले दीपिका कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी हैं। कान में अपने लुक से लोगों को मदहोश करने के बाद अब वह  जूरी के सदस्य की भूमिका निभाएंगी।  

PunjabKesari

36 वर्षीय पादुकोण इससे पहले दो साल तक जियो मामी मुंबई फिल्म महोत्सव की चेयरपर्सन थीं।  उन्होंने  ज्यूरी के साथ अपनी फोटो शेयर कर फेस्टिवल का हिस्सा होने की जानकारी दी है। वह अपने शानदार काम के लिए दो बार टाइम से सम्मानित भी हो चुकी है।  इस साल कान फिल्म फेस्टिवल के स्पेशल स्क्रीनिंग सेगमेंट में भारत के फिल्म निर्माता शौनक सेन की डॉक्यूमेंट्री 'ऑल दैट ब्रीथ्स' का प्रीमियर होगा।

 

Related News