17 SEPTUESDAY2024 1:42:45 AM
Nari

बेटे को जन्म देगी Deepika Padukone! इस तस्वीर के वायरल होते ही होने लगी चर्चा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Aug, 2024 07:39 PM
बेटे को जन्म देगी Deepika Padukone! इस तस्वीर के वायरल होते ही होने लगी चर्चा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपल ने सितंबर महीने में बेबी के वेलकम करने का ऐलान किया था। हर कोई यह जानने के लिए एक्साइटेड है कि दीपिका को लड़का होगा या लड़की। वहीं इस बीच एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद फैंस कहने लगे हैं कि दीपवीर को बेटा ही होगा। 

PunjabKesari

दरअसल, सोशल मीडिया पेज रेडिट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें एक गिफ्टिंग फर्म ने कुछ गिफ्ट की झलक दिखाई है, जिसपर लिखा हुआ है कि ये दीपिका ने ऑर्डर किए हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण को भी टैग किया गया है। नीले रंग के धागे से इस गिफ्ट की पैकिंग की गई है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रेडिट यूजर ने लिखा- 'मैंने कहीं पढ़ा है कि दीपिका पोदुकोण को बेबी बॉय हो सकता है। मैंने एक ब्रैंड पेज पर इस देखा और स्क्रीनशॉट ले लिया। हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि ये केवल पैकेजिंग का तरीका हो और ब्लू कलर से कोई खास कनेक्शन न हो।'

 

PunjabKesari

 

जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि कपल को बेबी बॉय होगा।हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। बता दें बीती रात दीपिका पादुकोण एक चाइनीज रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई। इस दौरान उनके साथ ना तो रणवीर सिंह नजर आए और ना ही उनका परिवार साथ था। इस दौरान दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। 

 

 

 

लुक की बात करें तो दीपिका ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का ग्रीन फ्लोरल कुर्ता पहना था। जिसमें वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखाई दी। साथ में व्हाइट ट्राउजर को पेयर किया था। इस दौरान वो हर एक कदम संभाल कर रख रही थीं और बॉडीगार्ड जलाल भी उनका पूरा ध्यान रख रहे थे जिसकी यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं। लोगों ने कहा- रणवीर से ज्यादा केयर तो दीपिका का बाॅडीगार्ड करता है।

PunjabKesari

 

अन्य ने कहा- गार्ड बहुत प्रोटेक्टिव है।

 

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर ने करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 नवंबर में इटली में शादी की थी। वहीं शादी के करीब 5 साल बाद वे पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। फिलहाल फैंस तो दीपवीर के बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related News