27 APRSATURDAY2024 4:48:44 AM
Life Style

अपनी मां के नाम दीपिका का नाेट, बोली-  अम्मा, मैंने फिल्म 83 केवल तुम्हारे लिए की है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Dec, 2021 04:36 PM
अपनी मां के नाम दीपिका का नाेट, बोली-  अम्मा, मैंने फिल्म 83 केवल तुम्हारे लिए की है

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की  मच अवेटेड फिल्म 83 ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है।  शुक्रवार को यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसे खूब पंसद किया जा रहा है। वहीं इसी बीच दीपिका पादुकोण ने अपनी मां सभी गृहणियों के लिए  दिल छू देने वाला नोट लिखा है।


दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर कर लिखा- "मेरी प्यारी अम्मा, मैंने यह फिल्म केवल और केवल तुम्हारे लिए की है! मैंने यह पहले भी कहा है और मैं इसे फिर से कहूंगी। हम सभी श्रेय के साथ आगे चले जाते हैं, लेकिन एक पति या उसके परिवार के लिए किए बलिदान पर किसी का ध्यान नहीं जाता! 83  में मेरा छोटा सा योगदान हर उस गृहिणी को पहचानना और स्वीकार करना है, जो अपने जीवनसाथी अपने बच्चों और अपने परिवार के सपनों को अपने से आगे रखती है। 

PunjabKesari
इस वीडिया में दीपिका कपिल देव के अलावा कई  दिग्गज क्रिकेट स्टार के साथ नजर आ रही है। इस फिल्म में  वीर सिंह  कपिल देव की भूमिका में नजर आए। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर बद्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

PunjabKesari

कबीर खान द्वारा निर्देशित यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप में कपिल देव की कप्तानी में भारत की जीत पर आधारित है, जिसमें भारत ने फाइनल मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराकर पहली बार विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था। फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्माण रिलायंस इंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स ने किया है।

PunjabKesari

कोविड-19 महामारी के कारण फिल्म की रिलीज को कई बार टाला गया था। इसके बाद आखिरकार यह फिल्म 24 दिसंबर शुक्रवार को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलायंस इंटरटेनमेंट के मुताबिक '83' ने विभिन्न भाषाओं में रिलीज के जरिए 12.64 करोड़ रुपये कमाए जबकि विदेशों में रिलीज के जरिए 11.79 करोड़ रुपये की कमाई की।

Related News