23 JULTUESDAY2024 7:54:42 AM
Nari

बेटे के बाद युवराज के घर आई बेटी, बोले-  बिना नींद की रातों में  आनंद आने लगा है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Aug, 2023 11:19 AM
बेटे के बाद युवराज के घर आई बेटी, बोले-  बिना नींद की रातों में  आनंद आने लगा है

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह इन दिनों बेहद खुश हैं। उनके घर एक बार फिर खुशियां आ गई है, वह दूसरी बार पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी हेजल कीच ने बेटी को जन्म दिया है।  जनवरी 2022 में इनके घर बेटे आया था, अब एक साल बाद बेटी पैदा हो गई है। अपनी फैमिली के कंप्लीट होने पर युवराज और युवराज बेहद खुश हैं। 

PunjabKesari
हेजल कीच ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी। हैरानी की बात यह है कि इस बार हेजल की प्रेगनेंसी की किसी को खबर नहीं थी। ऐसे में फैंस खुश होने के साथ- साथ काफी शॉक्ड भी थे। हालांकि अभी तक कपल ने यह नहीं बताया कि बेटी का जन्म कब और कहां हुआ। 

PunjabKesari
युवराज ने भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फोटो पोस्ट करते हुए कहा- बिना नींद की रातों में अब आनंद आने लगा है क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी ऑरा का स्वागत करते हैं और अपने परिवार को पूरा करते हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने बता दिया है कि उनकी बेटी का नाम ऑरा है। याद हो कि उन्होंने अपने बेटे का  नाम ओरियन रखा था। 

PunjabKesari
बता दें कि 30 नवंबर 2016 को युवराज सिंह ने एक्ट्रेस हेजल कीच से सिख रीति रिवाज से शादी की थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच ने युवराज सिंह के साथ फेरे लेने के लिए अपना धर्म बदला था। इसके बाद उनका नाम  बदलकर गुरबसंत कौर रखा गया था।  हेजल को यह नाम संत बाबा राम सिंह जी ने दिया। 

Related News