29 SEPSUNDAY2024 1:02:55 AM
Nari

पति की बेवफाई से तंग आकर दलजीत कौर ने लिया बड़ा एक्शन,  निखिल के खलाफ दर्ज कराई FIR

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Aug, 2024 03:31 PM
पति की बेवफाई से तंग आकर दलजीत कौर ने लिया बड़ा एक्शन,  निखिल के खलाफ दर्ज कराई FIR

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर इस समय बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दूसरे पति की बेवफाई ने उन्हें बिल्कुल तोड़ दिया है। हालांकि  दलजीत ने अपनी किस्मत पर रोने की बजाय इससे लड़ने का फैसला ले लिया है। पति निखिल पटेल को सबक सिखाने के लिए एक्ट्रेस ने बड़ा एक्शन ले लिया है।


दलजीत कौर ने NRI बिजनेसमैन पति निखिल पटेल से शादी कर अपनी जिंदगी को दूसरा मौका दिया था। शादी के कुछ ही दिनों बाद  दलजीत इंडिया को छोड़कर अपने पति के साथ केन्या चली गई थी, हालांकि रिश्ते मे दरार आने के चलते वह सब कुछ छोड़कर वापस अपने देश आ गई थी। हाल ही में उनके पति निखिल भी इंडिया में दिखाई दिए वो भी अपनी नई प्रेमिका के साथ।


 'टाइम्स नाउ' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने 2 अगस्त को मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में FIR की, जो IPC की धारा 85 और 316 (2) के तहत दर्ज की गई है। इसका मतलब है कि दलजीत ने निखिल पर क्रूरता और विश्वासघात का आरोप लगाया है।उन्होंने दावा किया है कि जब वह केन्या चली गईं तो निखिल पटेल ने उनके बेटे के साथ बुरा व्यवहार किया. रिपोर्ट में कहा गया है कि निखिल हर छोटी गलती के लिए बच्चे को डांटता था और इस तरह जेडन उससे डरने लगा। 


बता दें कि इससे पहले जून में भी एक्ट्रेस ने निखिल के खिलाफ नैरोबी सिटी कोर्ट का रुख किया और निखिल पटेल को केन्या में उनके घर से उन्हें या उनके बेटे को बेदखल करने से रोकने के लिए स्टे ऑर्डर हासिल किया था। वहीं  निखिल ने एक्ट्रेस को कानूनी नोटिस भी भेजकर  उन पर शोषण का आरोप लगाया था। निखिल पटेल ने कहा था कि दलजीत कौर के सोशल मीडिया पोस्ट में उन पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाना गलत है।


अपनी दूसरी शादी के मामले में भी अनलकी रही हैं. मार्च 2023 में दलजीत कौर ने केन्या स्थित बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. शादी के बाद दलजीत कौर अपने पति के साथ रहने के लिए केन्या चली गईं. वह अपनी पहली शादी से हुए बेटे जेडन को भी अपने साथ ले गईं. लेकिन शादी के आठ महीने बाद ही दलजीत अपने बेटे को लेकर केन्या से इंडिया आ गई थी. 
 

Related News