26 APRFRIDAY2024 4:20:08 AM
Nari

पायल रोहतगी की बिल्डिंग में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, बोलीं- यहां पढ़े लिखे लोग हैं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jul, 2020 11:56 AM
पायल रोहतगी की बिल्डिंग में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, बोलीं- यहां पढ़े लिखे लोग हैं

कोरोना पॉजिटिव मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों रहने वाली पायल रोहतगी की बिल्डिंग में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। 

PunjabKesari

बिल्डिंग को कंटेनमैंट जोन में डाला गया 

पायल रोहतगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बिल्डिंग में निकले कोरोना पाॅजिटिव मामलों की जानकारी दी है। वीडियो में उन्होंने कहा, 'अहमदाबाद में हमारी बिल्डिंग में 2 से 3 कोरोना वायरस के मामले निकले हैं। बिल्डिंग को कंटेनमैंट जोन में डाल दिया गया है।' पायल आगे कहती हैं, 'जो लोग कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं वो हमारी बिल्डिंग के पढ़े लिखे हिंदू लोग हैं। वे ना ही सोशल डिस्टेंसिंग फाॅलो करते थे और ग्रुप में भी बिना मास्क लगाए घूमते थे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coronavirus in my building 🙏 It doesn’t see religion but sees casualness🙏

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Jul 6, 2020 at 11:14pm PDT

 

लोगों से की निर्देशों का पालन करने की सलाह

इसके साथ ही पायल ने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि कोरोना वायरस को हल्के में ना लें। अपने हाथों को सैनिटाइज करें, मास्क पहन कर रखें और निर्देशों का पालन करें।

PunjabKesari

बता दें भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। एसे में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते भारत दुनिया के तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

Related News