27 APRSATURDAY2024 4:18:57 AM
Nari

कैटरीना कैफ के देसी लुक को करें कॉपी, आप फील करेंगी स्मार्ट और Comfort

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Oct, 2021 12:25 PM
कैटरीना कैफ के देसी लुक को करें कॉपी, आप फील करेंगी स्मार्ट और Comfort

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ अपने स्टाइल से अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ देती हैं। खूबसूरती ही नहीं उनका  ड्रेसिंग सेंस भी बेहद कमाल का है, तभी तो लाखों लड़कियां उन्हे फाॅलो करती हैं। वेस्टर्न ऑउटफिट की तरह कैटरीना कैफ भारतीय परिधान भी बहुत अच्छे से कैंरी करती हैं।  बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ उनकी शादी की चर्चाओं के बीच हम कैट के ऐसे देसी लुक दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप भी एक बार तो  Try करना जरुर चाहेंगी। 

PunjabKesari
हाल ही में  कैटरीना  येलो कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दी, जिसमें उनकी खुबसूरती देखने लायकी थी। अगर ये कहें कि इस रंग ने उनकी  खूबसूरती को चार चांद लगा दिए हैं तो गलत नही होगा। इस आउटफिट में की गई कढ़ाई भी कमाल की थी। 

PunjabKesari
हम कैट के रेड लहंगे को कैसे भूल सकते हैं, जिसकी चर्चाएं तो लंबे वक्त तक चली थी। कटरीना ने रेड फ्लोरल लंहगा चोली पहने कुछ फोटोज  सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लौटाया था। इसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थी।

PunjabKesari

कई अवॉर्ड फंक्शन से लेकर पार्टी तक में कैटरीना कैफ को साड़ी में देखा गया है। उनकी  प्री ड्रेप साड़ी को भी खूब पसंद किया गया था। बीज कलर की इस साड़ी में पल्लू की जगह पर बीड्स की मदद से बना टसल, साड़ी को ग्लैमरस बना रहा था। 

PunjabKesari

नई नवेली दुल्हनों के लिए कैटरीना की  लाल साड़ी साड़ी बिल्कुल परफेक्ट होगी।  लाल रंग की ये प्रिंटेड हरिशा साड़ी डोंगरे की खास कलेक्शन का हिस्सा है। कैटरीना ने एलीगेंट साड़ी के साथ प्लेन ब्लाउज़ पहना था, जो क्रॉप्ड स्पेगेटी टॉप जैसा था। 

    PunjabKesari

कैटरीना  ने  मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के एक फ्लोरल लहंगे में खूब कहर ढाया था। उन्होंने इस ओल-ओवर फ्लोरल प्रिंट लहंगे के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया था। उन्होंने अपने लुक को हैवी गोल्डन ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया था। 

Related News