02 DECWEDNESDAY2020 12:19:12 AM
Nari

चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट कर फंसी पूनम पांडे, दर्ज हुआ केस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Nov, 2020 01:08 PM
चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट कर फंसी पूनम पांडे, दर्ज हुआ केस

माॅडल और एक्ट्रेस पून पांडे अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के कारण सुर्खियों बटौरती रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार वह इन्हीं तस्वीरों औऐर वीडियो के कारण मुश्किल में फंस गई है। पूनम के खिलाफ गोवा फाॅरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज करवाई है। 

PunjabKesari

गोवा फाॅरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पूनम पांडे ने गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो बनाया है। दरअसल, पूनम हाल ही में गोवा से शूटिंग कर मुंबई वापिस आई हैं और लौटते ही मुश्किल में फंस गई। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री पूनम पांडे की अश्लील वीडियो को शूट करने के लिए कनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। साथ ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला शाखा ने पूनम पांडे के खिलाफ चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने की शिकायत दर्ज की है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि पूनम पांडे सितंबर में ब्वाॅयफ्रेंड सैम बाॅम्बे के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। शादी के कुछ दिनों बाद दोनों गोवा में हनीमून मनाने पहुंचे थे। जहां पूनम ने पति के खिलाफ मोलेस्टेशन, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था और शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया और वे साथ में रह रहे हैं।

Related News